Home भागलपुर DBGB के चेयरमैन ने बैंक के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक,...

DBGB के चेयरमैन ने बैंक के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, बेहतर कार्य करनेवाले अधिकारियों को किया सम्मानित….

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के देवदूत भवन स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक क्षेत्रीय कार्यालय में शनिवार को बैंक के चेयरमैन एस ए जावेद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बैंक से जुड़ी योजनाओ और ग्राहक सेवा से सम्बंधित जानकारी दी। चेयरमैन ने कहा कि NPA की चुनौती को कम करना, ग्राहकों को कृषि समेत अन्य प्रकार के ऋण और बेहतर ग्राहक सेवा उपलब्ध कराना बैंक का लक्ष्य है।

जिसके लिए सभी रीजनल ऑफिसर और ब्रांच मैनेजर के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। एस ए जावेद ने बताया कि DBGB और ग्राहकों के हित में किये गए बेहतर कार्यों के लिए रीजनल ऑफिसर, शाखा प्रबंधक और बैंक कर्मियों को पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि वन टाइम सेटलमेंट स्कीम के तहत 31 मार्च तक ग्राहकों को विशेष छूट दी जा रही है, जबकि अक्टूबर माह में हाउसिंग, वाहन और पर्सनल लोन समेत कई स्कीम पर विशेष छूट दी जाएगी, जिससे लोग इसका लाभ ले सकें।

चेयरमैन ने कहा कि देशभर में सोशल सिक्योरिटी स्कीम के तहत ग्रामीण बैंक ने बेहतर कार्य किया, साथ ही एनपीए को कम करने एवं  ग्राहकों को हर स्तर पर सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वहीं DBGB भागलपुर के रीजनल ऑफिसर मो. एम इमाम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गांव गांव में माइकिंग के माध्यम से प्रचार प्रसार कर लोगों तक जानकारी पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है, जिससे लोग जरुरत के अनुसार योजनाओं का लाभ ले सकें। जबकि डिजिटलाइजेशन पर भी जोर दिया जा रहा रहा है।

इससे पूर्व DBGB भागलपुर के RO मो. एम इमाम और कई अधिकारियों ने चेयरमैन एस ए जावेद का स्वागत बुके और अंग वस्त्र देकर किया, जबकि समीक्षा बैठक कर चेयरमैन ने अधिकारियों और कर्मियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिया। बैठैक में उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मौके पर काफी संख्या में बैंक कर्मी मौजूद रहे।                                   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments