Home बिहार BIADA परिसर पहुंचे उद्योग मंत्री, प्रक्षेत्र भ्रमण कर जिले का औधोगिक विकास...

BIADA परिसर पहुंचे उद्योग मंत्री, प्रक्षेत्र भ्रमण कर जिले का औधोगिक विकास करने की कही बात,रिश्वत मांगने वालों को लटकाएंगे उल्टा

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन अपने भागलपुर दौरे के दूसरे दिन रविवार को बरारी स्थित औद्योगिक प्रक्षेत्र बियाडा पहुंचे।

जहां उद्योग मंत्री का स्वागत बिहार औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार क्षेत्रीय कार्यालय के अधिकारियों ने अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर किया। निदेशक तकनीकी विकास की मौजूदगी में मंत्री ने भागलपुर बिआडा के विकास पदाधिकारी सौम्या वर्मा और और कार्यकारी निदेशक संतोष सिन्हा से कई कार्यों की जानकारी ली।

इस दौरान मंत्री शानवाज हुसैन ने परिसर में वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का सन्देश दिया, और पूरे प्रक्षेत्र का भ्रमण किया। वहीं मंत्री ने डिजिटल टेक्सटाइल प्रिंटिंग यूनिट का भी जायजा लेकर छपाई कार्य के साथ वहां की सारी व्यवस्था की भी जानकारी ली। उद्योग मंत्री ने न्यू पाटलिपुत्र गैस मैन्युफैक्चरर्स ऑक्सीजन यूनिट का भी निरीक्षण किया।

इधर विभाग के अधिकारियों से विकास कार्य की जानकारी लेकर मंत्री ने जिले में औधोगिक विकास में तेजी लाने के साथ तमाम बाधाओं को भी दूर करने का निर्देश दिया। वहीं इसके बाद मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों से सम्बंधित जानकारी दी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर के औद्योगिक विकास से जुड़े सभी रुके हुए कार्य को पूरा किया जाएगा, जबकि उद्योग के माध्यम से भागलपुर की विशेष पहचान और गौरव को वापस लाकर रोजगार के भी अवसर पैदा किये जाएंगे।

उन्होंने कहा कि वोट चाहे जो भी मिले लेकिन भागलपुर की जनता से मिला प्यार उनके लिए अहम् है, और बिहार के साथ जिले का विकास उनका लक्ष्य और दायित्व है। जिले में उद्यमी पंचायत लगाने की बात करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि बिहार के औधोगिक विकास में आने वाली सभी बाधाओं को दूर किया जाएगा, जबकि पूरी पारदर्शिता के साथ काम कराया जाएगा।

इसके अलावा मंत्री ने कहा कि जो भी गलत तरीके से रिश्वत मांगेगा उसे उल्टा टांग दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान पीरपैंती विधायक ललन पासवान,उधोग केंद्र के महाप्रबंधक राम शरण राम  ,भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय, नभय चौधरी, संतोष कुमार, विनोद सिन्हा, इंदु भूषण समेत कई कार्यकर्ता और विभाग के अधिकारी कर्मी मौजूद रहे।                                                       

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments