Home बिहार 6 साल के लिए कांग्रेस से निलंबित किए गए शुभानंद मुकेश, जिला...

6 साल के लिए कांग्रेस से निलंबित किए गए शुभानंद मुकेश, जिला अध्यक्ष ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का लगाया आरोप

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :बिहार के दिग्गज कांग्रेसी रहे सदानंद सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश के जदयू में शामिल होने की चर्चा के बाद पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है। यह जानकारी रविवार को भागलपुर कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष परवेज जमाल ने दी। जिला अध्यक्ष ने कहा कि शुभानंद मुकेश ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के मेंबर भी नहीं है और पिछ्ले कुछ दिनों से पार्टी की विचारधारा के विपरीत काम कर रहे थे।

जिस कारण पार्टी ने उन्हें निलंबित किया है। उन्होंने बताया कि कहलगांव, सनहौला और गोराडीह प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष पर भी निलंबन की कार्रवाई की गई है। प्रेस के दौरान कार्यकारी जिला अध्यक्ष विपिन बिहारी, डॉ. अभय आनंद, कोमल सृष्टि समेत कई लोग मौजूद रहे। गौरतलब हो कि 12 दिसंबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें शुभानंद मुकेश जदयू का दामन थामेंगे। उनके साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य शंभू सिंह पटेल समेत कई और कांग्रेसी भी जदयू में शामिल हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments