Home अपराध 24 घंटे के भीतर भागलपुर पुलिस ने लूट कांड का किया खुलासा,...

24 घंटे के भीतर भागलपुर पुलिस ने लूट कांड का किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार, एसएसपी बोले सलाखों के पीछे होंगे बदमाश

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में एसएसपी बाबू राम के आते ही अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। पुलिस ने बदमाशों को हवालात में भेजने की प्रक्रिया भी तेज कर दी है। दरअसल नए एसएसपी ने पदभार ग्रहण करते ही कहा था कि आम जनता को पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है।

बल्कि अपराधी पुलिस से डरेंगे। वहीं बुधवार को एसएसपी बाबूराम ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर मंगलवार की अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों द्वारा की गई घटना के उद्भेदन की जानकारी दी। एसएसपी ने बताया कि अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर नाथनगर नरगा चौक से भागलपुर जाने वाले मार्ग में सब्जी व्यवसायी दयानंद मंडल, विपिन मंडल और धनेश्वर मंडल से मोबाइल और पैसे लूट लिए थे।

इस दौरान एसएसपी ने कहा कि घटना के उद्भेदन के लिए सिटी एएसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें नाथनगर थाना अध्यक्ष सज्जाद हुसैन, लालमठिया ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार, रसनदेव पासवान, रमेश प्रसाद राय, हरी किशोर टूडू को टीम में शामिल किया गया। वहीं टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बारह घंटे के अंदर कांड में संलिप्त अपराधीयों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुंगेर बरियारपुर निवासी सुधीर यादव के पुत्र दीपक यादव, भागलपुर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र साहिबगंज निवासी मुन्ना यादव के पुत्र धीरज यादव और मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर निवासी शंकर यादव के पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से लूटे गए मोबाइल, एक हजार रुपए और लूट में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है।

पुलिस कप्तान ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी बदमाश सलाखों के पीछे होंगे। इधर टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को एसएसपी बाबू राम ने पुरस्कृत करने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments