Home अपराध हत्या और आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों के वांछित तीन बदमाश गिरफ्तार..

हत्या और आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों के वांछित तीन बदमाश गिरफ्तार..

 रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर अपराधियों और अपराधिक गतिविधियों के लिए सॉफ्ट जोन बन चुका है। दिन हो रात, आए दिन बदमाशों द्वारा हत्या, लूट, डकैती, छीनतई समेत कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की खबर चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन पुलिस सांप निकलने के बाद लकीर पीटकर अपनी ड्यूटी की औपचारिकता पूरी करने में लगी रहती है। हालांकि कई मामले ऐसे भी हैं जहां पुलिस को सफलता भी मिलती है, लेकिन ये सफलता जिले में आपराधिक घटनाओं और अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम दिखाई दे रही है।

दरअसल पिछले दो दिनों में पुलिस को मिली सफलता को लेकर रविवार को भागलपुर के सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने कोतवाली थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर हत्या और आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों के वांछित तीन अपराधियों के गिरफ्तारी की जानकारी दी। सिटी एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एसएसपी निताशा गुड़िया के निर्देश पर टीम गठित कर की गई कार्रवाई में हत्या और आर्म्स एक्ट के आरोपी हबीबपुर थाना क्षेत्र के मोअज्जमचक निवासी मो. सलाउद्दीन का पुत्र मो. पिंटु, तातारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार निवासी मो. असलम के पुत्र मो. अजहर इमाम उर्फ आजाद, और तातारपुर थाना क्षेत्र उर्दू बाजार मस्जिद निवासी मो. आजाद खान के पुत्र मो. सागर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तीनों अपराधी कई कांडो के वांछित आरोपी हैं। साथ ही कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्तौल, कारतूस, एक बाइक और दो खोखा भी बरामद हुआ है। वहीं अपराधियों की धर पकड़ के लिए गठित की गई टीम में सिटी एसपी के अलावा सिटी एएसपी पूरण कुमार झा, तातारपुर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, बबरगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार, एस आई पूर्णेन्दु कुमार, एस आई कौशल भारती के अलावा सिपाही बच्चन राम और रोबिन कुमार पांडेय शामिल रहे।   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments