Home बिहार सड़क हादसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदार की...

सड़क हादसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदार की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरा सिकंदरा एनएच 333 स्थित पिपरा गांव के समीप अहले सुबह दो वाहनों के बीच हुई भीषण टक्कर में चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सिकंदरा से शेखपुरा की ओर जा रही एचपी गैस ट्रक वाहन और शेखपुरा से सिकंदरा की ओर आ रही यात्रियों से भरी सूमो विक्टा की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

जिससे सूमो में सवार चार लोग वाहन से बाहर सड़क पर दूर जा गिरे, जबकि दो लोग वाहन में ही बुरी तरह मलबे में फसें रह गए। दुर्घटना में मारे गए सूमो पर सवार 5 यात्री दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि सूमो विक्टा में सवार चार अन्य यात्रियों की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

वहीं घटना की सूचना मॉर्निंग वॉक पर निकले स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद जमुई पुलिस मौके पर पहुंची, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार जमुई के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सगदाहा भंदरा गांव निवासी लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी की मौत के बाद सभी सूमो सवार  गीता देवी के शव का दाह संस्कार कर घर लौट रहे थे, तभी अचानक उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपरा गांव के समीप हादसे का शिकार हो गए।

जिसमें चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोगों में से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायलों में से गंभीर रूप से घायल बाल्मीकि सिंह और प्रभात कुमार को सिकंदरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया।

वहीं मृतकों की पहचान एक ही परिवार के लालजीत सिंह, अमित शेखर, रामचंद्र सिंह, बेबी देवी, अनीता देवी के अलावा चालक प्रीतम कुमार के रूप में हुई है। वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना पर एसपी सुशील कुमार भी घायलों के समुचित इलाज की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments