Home अपराध स्वर्ण ब्यबसाई और न्यूरो फिजिसियन से अपराधियों ने मांगी रंगदारी,दहशत में परिजन

स्वर्ण ब्यबसाई और न्यूरो फिजिसियन से अपराधियों ने मांगी रंगदारी,दहशत में परिजन

रिपोर्ट -ईशु राज 

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार): भागलपुर में अपराधियों का मिजाज इतना बढ़ गया है कि उन्हें प्रशासन का थोड़ा भी खौफ नहीं, बता दें की शहर के चर्चित न्यूरोलॉजिस्ट  डॉक्टर विकास शर्मा को 6 जनवरी की दोपहर रजिस्टर्ड डाक से क्लीनिक में 50 लाख रंगदारी वाली चिट्ठी मिली जिसमें 25 जनवरी को नवगछिया के तेतरी दुर्गा मंदिर के पास रकम पहुंचाने को कहा गया था , और पैसे नहीं पहुंचाने पर पुरे परिवार को बम  से उड़ा देने की धमकी दी गयी थी।  जिस लिफाफे में चिट्ठी भेजी गई है उसपर भेजने वाले ने अपना नाम रजनीश यादव पता तीनटंगा गोपालपुर लिखा है , उस लिफाफे पर जो मोबाइल नंबर अंकित थे पुलिस के मुताबिक वो कटिहार का है।

डॉक्टर विकास शर्मा,न्यूरोलॉजिस्ट

वहीं दूसरी ओर डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के भाई हरि ओम लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स के संचालक विष्णु वर्मा से भी 6 जनवरी की दोपहर और 7 जनवरी की सुबह 7827182949 नंबर से व्हाट्सएप के जरिए अपराधियों ने 70 लाख रुपए की डिमांड कि और रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की बात कही गई है। बता दें कि इससे पहले नवंबर 2017 में डिप्टी मेयर राजेश वर्मा को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। इधर मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर विकास शर्मा ने कहा कि मेरी किसी से कोई रंजिश नहीं , मेरे द्वारा कभी किसी पेशेंट की मृत्यु भी नहीं हुई है , फिर मेरे से रंगदारी मांगना बड़ा अटपटा लग रहा है, साथ ही विष्णु वर्मा ने फिरौती मांगने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्त में लेकर सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से की है। 

विष्णु वर्मा,संचालक हरि ओम लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स

बता दे कि दोनों मामले में कोतवाली और बरारी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है, पुलिस का खौफ अपराधियों के अंदर समाप्त हो चूका है यही कारन है कि केस दर्ज होने के बाद भी बदमाश का मैसेज लगातार आ रहा है, वहीं डॉ विकास शर्मा एसएसपी बाबूराम से मिले और उन्हें मामले की पूरी जानकारी दी, जिसके बाद केस दर्ज करने में 1 दिन की देरी होने पर एसएसपी ने बरारी थानेदार अमित कुमार की भी क्लास लगाई। अब देखना यह है कि प्रशासन इसकी गुत्थी कैसे सुलझती है या फिर और केस की तरह यह भी ठंडे बस्ते में बंद हो जाती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments