Home भागलपुर स्थापना दिवस पर कहलगांव में एकजुट दिखे कांग्रेसी, नाराज कार्यकर्ताओं को किया...

स्थापना दिवस पर कहलगांव में एकजुट दिखे कांग्रेसी, नाराज कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस का 137वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। कहलगांव में कार्यकर्ताओं ने वार्ड नं० 01 के पैठानपुरा से भागलपुर कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मो० शारीक खान ‘नवाब’ के नेतृत्व में पद यात्रा निकाली जो विभिन्न मार्ग होते हुए गांगुली पार्क पहुंचा।

इस दौरान कांग्रेसियों ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के स्टेचू पर माल्यार्पण भी किया। वहीं प्रखंड कांग्रेस भवन में कार्यक्रम आयोजित कर नाराज चल रहे पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव शारीक खान ने कहा कि कांग्रेस की स्थापना गुलाम भारत को गुलामी की जंजीरों से आजाद कराने के लिए एमओ ह्यूम और डब्लू सी बनर्जी ने मिलकर की थी।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के माध्यम से ही देशभक्तों ने अंग्रेजों से लड़कर भारत को आजाद कराया। मौके कांग्रेस के वरिष्ट नेता मदन मोहन ने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक ऐसा विशाल संगठन है, जो आम जनमानस में देश सेवा की भावना भरने का काम करता है।

शारीक खान

साथ ही कहा कि आने वाले समय में कहलगांव विधान सभा में एक बार फिर कांग्रेस का डंका बजेगा। समारोह में सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान भी किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता, कार्यकर्ता और काफी संख्या में युवा उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments