Home अपराध स्टेट हाईवे 91 पर बेखौफ बदमाशों ने सीएससी संचालक की गोली मारकर...

स्टेट हाईवे 91 पर बेखौफ बदमाशों ने सीएससी संचालक की गोली मारकर की हत्या

रिपोर्ट- मोहम्मद माजिद

सिल्क टीवी/ कुमारखंड मधेपुरा (बिहार) : कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया हाई स्कूल के समीप स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की रात करीब 9:30 बजे सीएसपी संचालक पिंटू कुमार मेहता को गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया। अक्रोशित परिजनों और ग्रामीण ने शव को स्टेट हाईवे 91 को रात दस बजे से ही गुरुवार को दिन के एक बजे तक वास बल्ले से जामकर जमकर बवाल काटा । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कुमारखंड थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद, श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार, बेलारी ओपीध्यक्ष त्रिलोक नाथ शर्मा, शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल इंस्पेक्टर प्रेम शंकर यादव समेत पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के जवान अक्रोशित ग्रामीण और परिजनों को काफी समझने बुझाने के बाद प्रयास असफल रहा। सभी कहना था। जिला के एसपी या डीएसपी आकर अपराधी को जल्द से गिरफ्तारी का आश्वासन नही देंगे तब तक जाम नही हटेगा। बताया गया कि की टिकुलिया गांव वार्ड नंबर 10 निवासी पिंटू कुमार मेहता टिकुलिया बाजार स्थित पूर्व मुखिया रेणु देवी के मकान में भाड़ा पर रहकर वसुधा केंद्र चलकता है।

हर रोज की तरह बुधवार को दुकान बंद कर घर जा रहे थे। जैसे ही टिकुलिया हाई स्कूल के समीप पहुंचा की पीछे से ही बाया भाग छाती के सामने एक गोली मारा जबकि दूसरा गाली दाया भाग पेट में लगी स्थानीय लोगो ने आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव रंजन ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों और सैकड़ों ग्रामीण ने शव को स्टेट हाईवे 91 पर रख कर बास बल्ले से जामकर कर जमकर बवाल काटा। राहगीरों को आना जाना पूरी तरह बंद है। पांच किमी जाम स्थल से उतर जदिया और दक्षिण कुमारखंड की ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही । गोली किस वजह से मराया गया है इस की जानकारी का पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ अजय नारायण यादव, एसडीएम नीरज कुमार मृतक के परिजनों सेे वार्ता कर 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तारी करने का आश्वाासन बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। स्टेट हाईवे से जाम हटा कर आवागमन को बहाल किया गया । एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया विज्ञानिक अनुसंधान जारी है हत्याकांंड का जल्द ही उद्भेदन किया जाएगा। मौकेेपर थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद, श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार, बेलारी ओपीध्यक्ष त्रिलोक नाथ शर्मा, शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल, इंस्पेक्टर प्रेम शंकर यादव, महताब आलम, मुस्फीक आलम, अमित कुमार अमन पूर्व जिला परिषद भूपेंद्र मंडल,समिति सदस्य प्रभाष यादव,नरेंद्र कुमार, दिलखुश कुमार, अखलेश कुमार,अरुण साह, ओम प्रकाश भगत समेत सैकड़ों महिला पुरुष ग्रामीण मौजूद थे।

बॉक्स
…………….
मृतक पिंटू कुमार मेहता दुकान बंद कर अपने चचेरा शाला के शादी समारोह में शामिल होने के लिए जाते मृतक के घर से पांच सौ मीटर दक्षिण अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दिया।
…………………..………………
मृतक के छोटे भाई सुबोध मेहता का 20 मई को शादी होना था और घर में शादी की तैयारी चल रही थी।
…………………….
मृतक पिंटू कुमार मेहता का एक वर्ष पूर्व शादी मुरलीगंज थाना के बोरारही गांव में हुआ था। आठ माह की एक बेटी है। जिसे ये पता नही है की मेरे पिता को गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दिया है। आठ माह के बेटी से पिता का सर से शाया उठ गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments