Home खेल स्टेट वूशु चैंपियनशिप में भागलपुर के खिलाड़ियों ने लहराया परचम, सात स्वर्ण...

स्टेट वूशु चैंपियनशिप में भागलपुर के खिलाड़ियों ने लहराया परचम, सात स्वर्ण पदक समेत 12 मेडल पर जमाया कब्जा

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :बिहार वूशु एसोसिएशन की ओर से पटना में आयोजित 11वीं बिहार राज्य वूशु प्रतियोगिता में भागलपुर के खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सात स्वर्ण समेत कुल 12 पदक अपने नाम किया। जिससे खिलाड़ियों और उनके घरवालों के साथ जिला राज्य भर से खिलाड़ियों को शुभकामनाए एवं बधाई का सिलसिला जारी है।

दरअसल राज्य स्तरीय वूशु प्रतियोगिता में भागलपुर ज़िला वूशु संघ की ओर से बालक एवं बालिका वर्ग की 14 सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया। जिसमें 12 खिलाड़ियों ने पदक जीतकर जिले के साथ अपने प्रशिक्षकों और अभिभावकों का नाम रौशन किया।

24 से 26 सितंबर तक पटना में चली 11वीं बिहार राज्य वुशु प्रतियोगिता में राज्यभर से वूशु के अलग अलग इवेंट के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, जिसमें सभी ने भागलपुर के खिलाड़ियों के खेल की सराहना की। वहीं स्टेट चैंपियनशिप में भागलपुर वूशु टीम के साथ कोच की भूमिका में पटना गए राजेश कुमार साह समेत संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ पवन पोद्दार, उपाध्यक्ष डॉ तपन घोष, डॉ मुकेश सिन्हा, रामगोविन्द साह समेत संघ के सभी पदाधिकारियों ने टीम के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए शुभकामनाए दी।

बता दें कि 11वीं स्टेट वूशु चैंपियनशिप के अलग अलग इवेंट में आद्या, अर्पिता दास, जिया कुमारी, कीर्ति मेहता, शाश्वत दास, संतोष कुमार और सब जूनियर में कायनात ने स्वर्ण पदक पर कब्जा कर जीत का परचम लहराया, जबकि वूशु के अन्य इवेंट में कृतिका आनंद और ब्रजनंदन कुमार ने रजत पदक एव मोनिका, राहुल राज और चिराग कुमार ने कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रौशन किया।

वहीं प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद टीम के साथ भागलपुर लौटे भागलपुर वुशू संघ के महासचिव राजेश साह ने कहा कि राज्य स्तर की प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपनी कड़ी मेहनत से पदक जीता, जो आनेवाले समय में होने वाली बड़ी प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को आत्मबल देगा।

उन्होंने कहा कि बालिका और बालक वर्ग के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया, जिससे भविष्य में और भी बच्चे इस खेल के प्रति जागरूक होकर अधिक मेडल जीतने में कामयाब होंगे। साथ ही कहा कि इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है, जिसने पूर्व में भी राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल किया है। इधर संघ के शाहिद रजा जमाल, राजीव रंजन, शैलेश कुमार समेत कई पदाधिकारियों और सदस्यों ने सफल खिलाड़ियों को बधाई दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments