Home बिहार सुशील मोदी ने पूछा सवाल, तेजस्वी बताएं कि लालू और राबड़ी ने...

सुशील मोदी ने पूछा सवाल, तेजस्वी बताएं कि लालू और राबड़ी ने कोरोना का टीका क्यों नहीं लगवाया..

सुशील कुमार मोदी ने राजद पर आपदा में राजनीति करने का आरोप लगाया है। कहा कि आपदा में राजनीति का अवसर खोजने वाले कांग्रेस-राजद जैसे विपक्षी दल भारतीय वैक्सीन की गुणवत्ता पर लगातार सवाल उठाने या इसका मजाक उड़ाने में लगे रहे, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण की गति तेज नहीं हो पायी। कोई इसे भाजपा का टीका कह रहा था, तो कोई प्रधानमंत्री को पहले कोवैक्सीन लगवाने की चुनौती दे रहा था। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी सहित अनेक अतिविशिष्ट लोगों ने टीके लगवाकर जनता में विश्वास पैदा किया। तेजस्वी यादव को सरकार पर सवाल उठाने से पहले बताना चाहिए कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने अभी तक कोरोना का टीका क्यों नहीं लिया। राजद के कितने विधायकों ने वैक्सीन लगवाई। सुशील मोदी ने कहा कि भारत सरकार ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सबसे पहले देशव्यापी लॉकडाउन लागू किया। दो वैक्सीन साल भर के भीतर तैयार कराई और आज डीआरडीओ ने तीसरी दवा 2-जीडी भी लांच की। केंद्र और राज्य सरकारों ने 114 दिनों में 17 करोड़ डोज देकर सबसे तेज मुफ्त टीकाकरण भी कराया।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में जदयू के मुख्यमंत्री के अलावा भाजपा के दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं। कहा कि बिहार से बीजेपी के पांच केंद्रीय मंत्री हैं। प्रदेश में एनडीए के 31 मंत्री हैं। हर जिला का अलग प्रभारी मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि 40 में से 39 एनडीए के लोकसभा और नौ राज्यसभा सांसद हैं।  ये सब कहां छुपे हुए हैं?

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने फिर सरकार पर हमला बोला है। लालू ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि महामारी और विपदा की इस घड़ी में जनता के प्रति इस सरकार का रवैया, आचरण, व्यवहार और कर्म एकदम निम्न स्तर का है। कहा कि इस सरकार का दिल और दिमाग एकदम पत्थर का है। एक अन्य ट्वीट में तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि तुम्हें अब समझ आ रहा है, हम तो वर्षों पूर्व ही बोल दिए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments