Home बिहार सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा...

सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा इसी में बसती है..

बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके सुशील कुमार मोदी को इस बार पार्टी राज्यसभा भेज रही है और माना जा रहा है कि उनको केंद्र में कोई जिम्मेदारी जी सकती है.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा है कि बीजेपी वन वे ट्रैफिक है जहां आ सकते हैं जा नहीं सकते. सुशील कुमार मोदी ने पटना में कहा कि भारतीय जनता पार्टी से कोई चला गया तो भी वह चैन से नहीं रख सकता है, क्योंकि उसकी आत्मा पार्टी में ही बसती है. भाजपा हमारी मां है और कोई भी परिस्थिति आ जाए मां का बाल बांका नहीं हो सकता है| सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के उस बयान और दावे को भी चुनौती दी, जिसमें बिहार में अस्थिर सरकार का दावा किया गया था. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो लोग यह डर दिखा रहे हैं कि बिहार में सरकार 5 साल नहीं चलेगी, उन्हें मैं चुनौती देता हूं कि कोई भी शख्स 5 साल तक बिहार की सरकार को हिला नहीं सकता है. मोदी ने लगे हाथों दावा किया कि बिहार में कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होगा और भाजपा जदयू की सरकार को 5 साल तक कोई डिगा नहीं सकता है| पार्टी में अपनी भूमिका के सवाल पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कैसी भी परिस्थिति आ जाए हमारा कोई भी ऐसा कदम नहीं होगा जिससे भाजपा कमजोर हो. भले में सरकार में रहूं या ना रहूं लेकिन मेरी आत्मा इस सरकार में बसती है. मोदी ने कहा कि बिहार की सरकार को कोई हिला नहीं सकता है और ना ही कोई डिगा सकता है. मैं बिहार की सरकार को चलाने में अपना पूरा सहयोग देता रहूंगा. सुशील मोदी ने इस बार बिहार के डिप्टी सीएम के पद से हटाए जाने के मामले पर कहा कि इच्छा के विपरीत भी निर्णय हो तो पार्टी में रह कर काम करना है.

बिहार के डिप्टी सीएम रहे सुशील कुमार मोदी को इस बार उप मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं मिली है और पार्टी उनको राज्यसभा के रास्ते दिल्ली भेज रही है. सुशील कुमार मोदी की पहचान बिहार बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे के तौर पर होती है. उनकी नीतीश कुमार की जोड़ी बिहार की राजनीति में काफी हिट मानी जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेजस्वी ने लालू यादव के शुभचिंतकों से की अपील, कहा – ना करें ये काम..

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपील की है कि पार्टी कार्यकर्ता या शुभचिंतक एम्स के बाहर भीड़ ना लगाएं. लालू...

नीतीश ने किया इशारा, कर्पूरी ठाकुर की तरह मुझे भी कार्यकाल के बीच ही CM पद से हटाया जा सकता है..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डर है कि उनको कार्यकाल के बीच में ही सीएम की कुर्सी से हटाया जा सकता...

सुशील मोदी ने बोला हमला, राहुल गांधी को भारत का कोरोना टीका अच्छा क्यों नहीं लगा..

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है। कहा कि कोरोना संक्रमण और...

साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी से सोमवार को बात करेंगे पीएम मोदी..

सोमवार यानी 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश-दुनिया में साइकिल गर्ल के नाम से प्रख्यात हो चुकी ज्योति कुमारी से वर्चुअल...

Recent Comments