Home अपराध सरपंच के घर पुलिस का छापा,हथियारों का मिला जखीरा

सरपंच के घर पुलिस का छापा,हथियारों का मिला जखीरा

रिपोर्ट – बॉबी मिश्रा/संजीव   

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : सुल्तानगंज प्रखंड क्षेत्र के ग्राम कचहरी तिलकपुर से नवनिर्वाचित सरपंच सह सेवानिवृत्त शिक्षक विमल किशोर यादव के प्रखंड मुख्यालय स्थित निजी आवास पर देर रात डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने छापेमारी की। जिसमे हथियार के साथ किशोर यादव और उसके डॉक्टर पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात विमल किशोर के कोल गामा बासा और प्रखंड मुख्यालय स्थित निजी आवास पर एक साथ छापेमारी की। जिसमें पुलिस ने देसी कट्टा, दोनाली बंदूक, देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस के साथ दो विंडोलिया भी बरामद किया। पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना मिली थी कि नवनिर्वाचित सरपंच के आवास पर भारी  मात्रा में हथियार मौजूद है ।

सरपंच के घर छापेमारी के दौरान उसके पुत्र और उसकी पत्नी से पुलिस ने हथियार के संदर्भ में जानकारी ली लेकिन किसी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। छापेमारी के दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि जिस आवास से पुलिस ने भारी संख्या में हथियार बरामद किया वो प्रखंड मुख्यालय के अंदर है। रेफरल अस्पताल और नगर परिषद कार्यालय के बीच की गली में उसका निजी आवास है।

जहां से पुलिस ने छापेमारी के दौरान हथियार बरामद किए हैं। नवनिर्वाचित सरपंच पेशे से शिक्षक थे। सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने ग्राम कचहरी तिलकपुर से पंचायत चुनाव में किस्मत आजमाया और जीत गए। उनकी पत्नी रीता कुमारी रेफरल अस्पताल पूर्णिया में ए ग्रेड नर्स है। सरपंच का बेटा डॉक्टर आकाश कुमार नोबेल हॉस्पिटल बिराटनगर में प्रैक्टिस करता है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments