Home भागलपुर सरकार एवं प्रशाशन की लापरवाही से नाराज आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने ...

सरकार एवं प्रशाशन की लापरवाही से नाराज आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने किया प्रदर्शन….

 रिपोर्ट – संजीव कुमार 

सिल्क टीवी/सुल्तानगंज (बिहार) : भागलपुर के सुल्तानगंज में बाढ़ पीड़ितों ने सीओ और बीडीओ की बात को दरकिनार करते हुए सुल्तानगंज से मुंगेर भागलपुर जाने वाली एन एच 80 को जाम कर दिया गया। इस दौरान सरकार एवं प्रशाशन की लापरवाही से  नाराज आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने जिलाधिकारी को बुलाने की मांग की और कहा की जब तक जिलाधिकारी खुद आकर मदद करने का भरोषा नहीं देंगे तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा ।

वही भीषण जाम की खबर लगते ही सुल्तानगंज थाना अध्यक्ष लाल बहादुर मौके पर पहुंचे और बाढ़ पीड़ितों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन प्रदर्शनकारी अपनी बात पर अडिग रहे , वही मरीज को ले जा रहा एक एंबुलेंस जाम में घंटों फसा रहा जिसे बाद में स्थानीय जनता के कहने पर रास्ता दिया गया।

इधर बाढ़ पीड़ित अपनी समस्याए एवं मांग को लेकर जिलाधिकारी को बुलाने की बात पर अड़े रहे और जोरदार हंगामा प्रदर्शन कर सरकारी मुआवजा की मांग करते रहे , हालाँकि बाढ़ पीड़ितों की तकलीफ से जिलाधिकारी को कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने इसकी सुध लेना जरुरी नहीं समझा ।

बाद में अपनी जायज मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे भूखे प्यासे बाढ़ पीड़ितों ने थक हार कर सिस्टम को कोसते हुए आम लोगों को आने जाने में हो रही परेशानी को देख कर प्रदर्श समाप्त कर दिया। प्रदर्शन में नगर परिषद क्षेत्र के सैकड़ो बाढ़ प्रभावित शामिल थे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments