Home भागलपुर सरकारी कार्यालय पहुंचा कोरोना राक्षस, मास्क नहीं लगाने वालों के छूटे पसीने.....

सरकारी कार्यालय पहुंचा कोरोना राक्षस, मास्क नहीं लगाने वालों के छूटे पसीने…..

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में लोगों को काफी मुसीबत झेलनी पड़ी है। अब कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के कारण आम लोगों में एक बार फिर भय की स्थिति बनी हुई है।

वहीं पिछली बार की तरह स्थिति भयावह न हो, इसे लेकर सामाजिक संगठन की ओर से भी जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सरकार के गाइडलाइंस को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भागलपुर में जीवन जागृति सोसाइटी ने एक बार फिर मिशन अवेयरनेस की शुरुआत की है।

डॉ. अजय कुमार सिंह,अध्यक्ष जीवन जागृति सोसायटी

जिसके तहत जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार सिंह और उनकी पूरी टीम सड़क से लेकर सरकारी और निजी कार्यालय में जाकर लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। जागरुकता अभियान के दौरान डॉ. अजय ने लोगों को कोरोना के तीसरी लहर की जानकारी दी।

साथ ही 2 गज की दूरी पर बैठने और मास्क लगाने की अपील भी की। उन्होंने लोगों को भीड़ से बचने और जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की बात कही। सोसाइटी से जुड़े सदस्यों ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर परेशानी बढ़ा सकती है। इसलिए जागरूकता ही बचाव है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments