Home भागलपुर सबौर उत्तरी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य के लिए संजय यादव ने...

सबौर उत्तरी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य के लिए संजय यादव ने कराया नॉमिनेशन, समर्थकों में दिखा उत्साह

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पंचायत चुनाव यानी गांव की सरकार बनाने की सरकारी प्रक्रिया जारी है। वहीं गांव की सरकार में अपनी जगह बनाने की चाहत रखनेवाले आजमाइश में लग गए हैं। इसी कड़ी में भागलपुर सबौर से जिला परिषद का चुनाव लड़ने के लिए कई उम्मीदवार अपना किस्मत आजमा रहे हैं।

शुक्रवार को सबौर उत्तरी क्षेत्र के उम्मीदवार संजय यादव ने निर्वाची पदाधिकारी सह सदर एसडीओ धनंजय कुमार के कार्यालय में जिला परिषद पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिला परिषद सदस्य पद के लिए नॉमिनेशन कराने आए संजय यादव ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र का विकास करना है। साथ ही कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोड- नाला और क्षेत्र के युवाओं को अधिक से अधिक रोजगारपरक शिक्षा से जोड़ने पर विशेष ध्यान रहेगा।

संजय यादव ने कहा कि जिला परिषद का चुनाव लड़ने के लिए क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद देकर भेजा है और चुनाव जीतने के बाद वे क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। प्रत्याशी ने बताया कि सबौर उत्तरी क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए जनता दरबार भी लगाया जाएगा। इस दौरान सबौर दक्षिणी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य पद के लिए चुनावी मैदान में उतरे राजेश कुमार यादव भी संजय यादव के साथ दिखे।

इधर नॉमिनेशन कराने आए प्रत्याशियों के समर्थकों में काफी उत्साह दिखा। वहींं सदर एसडीओ कार्यालय परिसर के इर्द-गिर्द सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ताकि निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन कराया जा सके। इस दौरान निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में मजिस्ट्रेट सुकेश कुमार, एसआई मो. आशिफ अख्तर और पुलिस के जवान ड्यूटी में मुस्तैद दिखे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments