Home भागलपुर संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान सभा ने किया विरोध प्रदर्शन,...

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान सभा ने किया विरोध प्रदर्शन, केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त करने उठी मांग……

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर बिहार राज्य किसान सभा की ओर से भागलपुर भगत सिंह चौक के पास विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध प्रदर्शन के माध्यम से बिहार राज्य किसान सभा भागलपुर इकाई ने राष्ट्रपति के नाम जिला पदाधिकारी के माध्यम से एक मांग पत्र सौंपा।

दिए गए ज्ञापन में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त कर मंत्री और समर्थकों पर तुरंत हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व मनोहर शर्मा ने किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों एवं आम जनता को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि “उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे के साथ उनके रिश्तेदार और समर्थकों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचल डाला।

जिसमें 4 किसान की मौत हो गई। जबकि दर्जनों किसान घायल हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि किसानों पर बर्बर हमला लोकतंत्र की हत्या है। मौके पर मनोहर शर्मा, राजकिशोर मंडल, सुधीर शर्मा, रामचरित्र मंडल, गोपाल राय सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments