Home भागलपुर शाहकुंड में बाढ़ पीड़ितों के बीच विनय सिंह ने बांटा राहत पैकेट,...

शाहकुंड में बाढ़ पीड़ितों के बीच विनय सिंह ने बांटा राहत पैकेट, कहा गंगा का जलस्‍तर बढ़ने से किसानों को हुआ नुकसान

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : गंगा के जलस्तर में वृद्धि के कारण भागलपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ का पानी घरों और सरकारी कार्यालयों में घुस चुका है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं गुरूवार को शाहकुंड पश्चिमी के भावी जिला परिषद उम्मीदवार विनय सिंह ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने बाढ़ में फंसे लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया। साथ ही लोगों से राहत शिविर में जाने की अपील भी की। भावी जिला परिषद उम्मीदवार विनय सिंह ने कई गांव का दौरा करने के बाद शाहकुण्ड के बेल्थू , मंझो और महतो स्थान में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों के बीच सूखा राशन बांटा। उन्होने पीड़ितों परिवार की मदद के लिए सामाजिक संगठनो से आगे आने की अपील भी की। विनय सिंह ने कहा कि उनकी टीम के सदस्य ट्रैक्टर और नाव पर सवार होकर लगातार लोगों के बीच राहत पैकेट पहुंचाने का काम कर रहे हैं। भावी जिला परिषद उम्मीदवार विनय सिंह ने दावा किया कि जीत के बाद शाहकुण्ड प्रखंड के किसानों की समस्या को वह दूर करने का प्रयास करेंगे।

साथ ही कहा कि पीड़ित परिवार को सरकार से मुआवजा राशि और फसल नुकसान का उचित मूल्य दिलवाना उनकी प्राथमिकता होगी। वहीं ग्रामीणों को राशन सामग्री, माचिस, मोमबत्ती और अन्य जरूरी सामानों का वितरण करने बाद विनय सिंह सीधा बाढ़ ग्रस्त इलाकों में डूब रहे अस्पताल और स्कूल को देखने गए। जहां उन्होंने गांव के लोगों को भरोसा दिलाया कि आप तक हरसंभव मदद पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। मौके पर राजेश साह, मो. अशफाक, राजेश शर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments