Home भागलपुर शाहकुंड प्रखंड की प्रमुख बनी अंजना देवी

शाहकुंड प्रखंड की प्रमुख बनी अंजना देवी

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार पंचायत चुनाव में भागलपुर शाहकुंड प्रखंड से अंजना देवी प्रमुख बनी हैं। वहीं अंजना देवी के प्रमुख पद पर निर्वाचित होते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान समर्थकों ने उन्हें अबीर गुलाल लगाकर जीत की शुभकामनाएं दी।

हालांकि इसके पूर्व निर्वाची पदाधिकारी सह भागलपुर सदर एसडीओ धनंजय कुमार ने अंजना देवी को प्रमाण-पत्र देते हुए जीत की बधाई दी। नवनिर्वाचित प्रमुख ने कहा कि उन्हें कुल 23 में 15 सदस्यों का समर्थन मिला है। जबकि उनकी प्रतिद्वंदी चंदा देवी को 7 वोट ही मिले।

साथ ही बताया कि इसके पूर्व वह ग्राम पंचायत जगरिया की मुखिया भी रह चुकी है। एक सवाल के जवाब में प्रमुख अंजना देवी ने कहा कि जीत के बाद उनकी पहली प्राथमिकता ब्लाक में विकास कार्यों को गति देना है। गौरतलब हो कि अंजना देवी ग्राम पंचायत दीनदयालपुर के रहने वाले समाजसेवी विनय सिंह की पुत्रवधू है।

वहीं पुत्रवधू को आशीर्वाद देते हुए विनय सिंह ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर शाहकुंड की उप प्रमुख तरन्नुम अनवर, वीआईपी पार्टी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर अब्दुल हसन, संदीप कुमार समेत कई समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments