Home बिहार शहीद लेफ़्टिनेंट का शव पंहुचा बेगूसराय अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा...

शहीद लेफ़्टिनेंट का शव पंहुचा बेगूसराय अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

रिपोर्ट-अंजनी कुमार कश्यप 

सिल्क टीवी/भागलपुर: जम्मू कश्मीर के रजौर में लैंड माइन ब्लास्ट में शहीद हुए बेगूसराय के लाल लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार का शव रविवार की देर रात उनके आवास पर पहुंचा। जिसके बाद सेना के जवानों ने तिरंगे में लिपटा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

इससे पहले लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार का शव विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचा। जहां परिजनों के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित सेना और पुलिस पदाधिकारी शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

वहीं शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार को एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद सड़क मार्ग से देर रात शहीद का पार्थिव शरीर बेगूसराय स्थित उनके निवास पर लाया गया। जहां जीडी कॉलेज परिसर में जिला प्रशासन के द्वारा पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया।

इस मौके पर जीडी कॉलेज परिसर में शहीद ऋषि कुमार को सेना के जवानों ने सलामी दी, जबकि सेना के अधिकारियों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी, जिसके बाद बेगूसराय के लोगों ने शहीद के अंतिम दर्शन कर अपनी संवेदना प्रकट की। इस दौरान नम आँखों से लोगों ने अपने लाल को अंतिम विदाई दी। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments