Home अपराध शहर में आए दिन हो रही बाईक चोरी, पुलिस बेपरवाह

शहर में आए दिन हो रही बाईक चोरी, पुलिस बेपरवाह

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में बाइक चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते एक पखवाड़े से शहर में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय है। गिरोह के गुर्गे दिन दहाड़े और रात के अंधेरे में लोगों की बाइक उड़ा ले जा रहे हैं। पुलिस जहां बाइक चोरों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है।

वहीं बढ़ती मोटरसाईकिल चोरी की घटना से लोगों में दहशत फैल रही है। ताजा मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 43 स्थित मरकजी टोला से जुड़ा है। जहां से चोर ने सोमवर की देर रात मो. शमशाद की बाईक घर के दरवाजे से लेकर फरार हो गया। हालांकि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने बताया कि वह अपनी बाईक रोज की तरह दरवाजे पर लगाकर रूम में चला गया था।

जिसके बाद वह सुबह उठा तो देखा कि उसकी मोटरसाईकिल गायब है। वहीं घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने पर पता चला कि उसकी बाईक हुसैनाबाद मुगलपुरा के मो. बंधन बॉस ने ही चुराई है। जिसकी स्पष्ट तस्वीर सीसीटीवी में भी आई है। इधर शमशाद ने बबरगंज थाना में आवेदन देकर बाईक बरामदगी की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब हो कि पिछ्ले दिनों मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के गणिचक मुहल्ले से भी बाईक चोरों ने दिनदहाड़े मो. फिरोज अंसारी की बाईक घर के बाहर से चुरा ली थी। हालांकि चोरों की यह करतूत भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इधर हुसैनाबाद मरकजी टोला के मो. शमशद ने कहा कि शहर के अलग-अलग स्थानों से लगातार मोटरसाइकिल चोरी हो रही है। इसके बावजूद पुलिस बेपरवाह बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments