धर्मभागलपुर

शहबाजनगर में इफ्तार पार्टी का हुआ आयोजन, सभी धर्म के लोगों ने की शिरकत

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : इस्लाम में रमज़ान का महीना महत्वपूर्ण होता है। ऐसी मान्यता है कि इसी महीने में अल्लाह ने पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब पर कुरान उतारी थी। इसलिए यह खुदा की दया और उदारता का महीना कहा जाता है।

इधर तपती धूप में भी खुदा की इबादत करने वालों का इरादा नहीं डगमगा रहा है। यही वजह है कि 40 डिग्री तापमान में भी दिनभर भूखे-प्यासे रहकर बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक रमजान के रोजे रख रहे हैं। भागलपुर के कई मोहल्लों में रोजेदारों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

इफ्तार पार्टी में शामिल विधायक अजीत शर्मा व अन्य

इसी कड़ी में शहबाजनगर पंचायत की ओर से रविवार को रोजा-ए-इफ्तार आयोजित किया गया। जिसमें कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सह भागलपुर नगर विधायक अजीत शर्मा, मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, अयूब आलम, कैसर बेग, समाजसेवी वसीम खान, मिंटू कुरैशी समेत कई गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

इफ्तार पार्टी में बड़ी संख्या में रोजेदारों के अलावा सभी समुदाय के लोग भी पहुंचे थे। वहीं रोजा खोलने के पूर्व सभी ने मुल्क में अमन चैन, तरक्की और भाईचारे के लिए दुआ मांगी।

इस अवसर पर विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी में शामिल होना आपसी भाईचारे का संदेश देता है।

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button