अपराधराजनीति

शहजांगी में कुख्यात अपराधी ने मुखिया पति पर ताना हथियार, ग्रामीणों ने दबोचा, जान बचाकर भागे दो बदमाश…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार में पंचायत चुनाव हो रहा है। एक तरफ जीतने वाले जश्म मना रहे हैं तो दूसरी ओर हारने वालों के चेहरे पर उदासी है। साथ ही पंचायत चुनाव में इस बार कई ट्रेंड भी बदले से नजर आ रहे हैं। जनता ने गांव की सरकार बनाने के लिए पुराने चेहरों की बजाय नए उम्मीदवारों पर ज्यादा भरोसा दिखाया है।

इसी बीच भागलपुर जिले के शाहजंगी पंचायत में शुक्रवार की शाम नव निर्वाचित मुखिया बीबी तरन्नुम के पति मो. सिराज पर अपराधियों ने जान मारने की नियत से हथियार तान दिया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया के इशारे पर ही अपराधियों ने ऐसा किया है।

वहीं घटना को लेकर सिराज ने बताया कि वह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद जा रहा है था इसी बीच अपराधी मो. निसार ने इशारा कर उसे रुकने के लिए कहा और फौरन पिस्तौल तान दिया। लेकिन निसार ने जब गोली चलाई तो वह फायर ही नहीं हुआ। इसी बीच मुखिया पति मो. सिराज ने अपराधी को देशी कट्टा कमर से निकालने के पहले दबोच लिया। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से फरार अपराधी मोहम्मद निसार को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इधर एसएसपी निताशा गुड़िया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के रहमतबाग निवासी मो. निसार को एक पिस्तौल, लोडेड देशी कट्टा, छह कारतूस और एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने बताया निसार विभिन्न कांडों का वांछित अभियुक्त है।

वहीं मुखिया पति सिराज ने कहा कि घटना को अंजाम देने के लिए तीन अपराधी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। जिसमें एक का नाम मो. आशिफ है और एक को वह नहीं पहचान पाया। साथ ही बताया कि ग्रामीण के जुटते ही दो बदमाश चकमा देकर भागने में सफल हो गया। उन्होंने कहा कि चुनाव में शाहजंगी मुखिया पद से उनकी पत्नी बीबी तरन्नुम जब से जीती है तब से इलाके में आपराधिक गतिविधि काफी बढ़ गई है।

सिराज की माने तो चुनाव नहीं लड़ने के लिए उसे धमकी भी दी गई थी और चुनाव जीतने के बाद उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है। शुक्रवार की घटना के बाद मुखिया बीबी तरन्नुम और मुखिया पति मो. सिराज ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button