Home अपराध शराब की लत के कारण पति ने अपने ही पत्नी की धारदार...

शराब की लत के कारण पति ने अपने ही पत्नी की धारदार हथियार से काटकर की हत्या, 3 महीने के बेटे को चाकू से किया घायल

रिपोर्ट – अंजनी कुमार कश्यप 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के कठेला खरीक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहां एक शराबी ने नशे में धुत होकर पहले पत्नी देवता कुमारी को चाकू गोद कर मारा, इस पर भी जब उसका दिल नहीं भरा तो अपने तीन माह के मासूम बेटे अमरजीत को चाकू मार दिया।

पत्नी वह बेटे की चीख सुन जब घर के अन्य सदस्य उसकी तरफ भागे तब तब तक शराबी धीरज खिड़की से कूद कर भाग गया। घायल मां बेटे को परिजनों ने आनन फानन में नवगछिया अनुमंडल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां मां की मौत तुरंत हो गयी।

वही बच्चे की स्थिति गंभीर होने पर बच्चे को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान आज बच्चे की भी मौत इलाज के क्रम में मौत हो गयी। मृतक देवता कुमारी की शादी धीरज से तीन साल पहले हुई थी और काफी मन्नत के बाद तीन माह पहले बच्चा हुआ था। लेकिन धीरज कुछ भी काम नहीं करता था और उसकी संगति नशेड़ीयों के साथ हो गई थी।

जिस कारण वह लगातार नशा का सेवन करता था और उसी क्रम में उसने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही एक पिता अपने ही हत्यारे बेटे को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है। उनका कहना है की उनका बेटा कुछ दिनों से नशे का सेवन कर रहा था और देर रात घर लौटा और अपने रूम में गया जहां किस बात को लेकर कहासुनी हुई वह लोग नहीं जानते और उसने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद खरीक थाना पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments