Home बिहार शराबबंदी कानून समाज और युवाओं के हित में : अलतमश बिहारी

शराबबंदी कानून समाज और युवाओं के हित में : अलतमश बिहारी

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : ऑर्गेनाइजेशन फॉर सोशल केयर एंड अवेयरनेस ऑफ रूरल पीपूल नामक संस्था के गवर्निंग बॉडी की बैठक भागलपुर मौलानाचक स्थित कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता अभिषेक कुमार पासवान ने की। वहीं संस्था के सचिव अलतमश बिहारी ने विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श के लिए प्रस्ताव लाया।

जिसमें मुख्य रुप से बिहार सरकार के शराबबंदी कानून की सराहना की गई। साथ ही संस्था की ओर से भी सरकार के अभियान को आगे बढ़ाने पर जोर दिया गया। इस दौरान समाज में बढ़ती नशाखोरी से युवाओं को मुक्त कराने के लिए संस्था से जुड़े पदाधिकारियों ने अपने अपने सुझाव दिए। वहीं तौकीर अहमद ने कहा के नशाखोरी से बच्चों को मुक्त कराने के लिए उनके अभिभावक से बात करनी होगी।

ताकि पेरेंट्स भी अपने बच्चों का ख्याल रखें। जबकि मौलाना जसीमुद्दीन वारसी ने कहा कि समाज में युवाओं को किसी ऐसे सिस्टम से जोड़ना होगा जिससे उन्हें नशे की लत न लगे और नशे से दूर रहने की प्रेरणा मिलती रही। मौके पर अधिवक्ता मकबूल हसन ने सुझाव दिया कि संस्था के सभी मेंबर इसके लिए जिला प्रशासन से सहयोग ले सकते हैं। धन्यवाद ज्ञापन सचिव अलतमश बिहारी ने किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments