Home भागलपुर शनिवार को होगा इरशाद आलम की पुस्तक का विमोचन, कई आईपीएस और...

शनिवार को होगा इरशाद आलम की पुस्तक का विमोचन, कई आईपीएस और शिक्षाविद रहेंगे मौजूद

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार के जाने माने गणित के दिवंगत शिक्षक मोहम्मद इरशाद आलम द्वारा लिखित पहली पुस्तक बेसिक कॉन्सेप्ट ऑफ मैथ शनिवार को लांच किया जाएगा। जिसको लेकर शुक्रवार को भागलपुर के तातारपुर स्थित Comprehensive Mathematics Centre में प्रेस कांफ्रेंस कर पुस्तक विमोचन की जानकारी दी गई। वहीं एचआर तहेरूल इस्लाम ने बताया कि इरशाद आलम अपने जीवन काल में स्टूडेंट्स को आसान तरीके से गणित सीखाने के लिए पिछले कई वर्षों से स्पष्ट कॉन्सेप्ट और फार्मूले के साथ बुक लिख रहे थे।

जिसके विमोचन की तैयारी भी अंतिम चरण में थी। लेकिन इसी बीच उनका निधन हो गया। उन्होंने बताया कि भागलपुर में 25 साल से गणित पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी पुस्तकों में स्टूडेंट्स को बेहतर ढंग से गणित की बारीकियों को समझाने का प्रयास किया है। प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि इरशाद आलम भागलपुर में गणित के प्रकाश पुंज माने जाते थे, जिनके ड्रीम को पूरा करने के लिए इरशाद पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के तहत ही सभी पुस्तकों को लांच किया जाएगा।

वहीं इबरार हुसैन और नसर फिरोज ने कहा कि पुस्तक का विमोचन तिलका मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रोफेसर रमेश कुमार शिक्षाविद राजीव कांत मिश्रा, पीआरओ डॉ. दीपक कुमार दिनकर, भागलपुर के सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात, सिटी एएसपी शुभम आर्य समेत शहर के जाने माने शिक्षक करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान अंकित कुमार और इरशाद पब्लिकेशन से जुड़े सदस्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments