Home भागलपुर वार्ड 43 के पार्षद प्रतिनिधि ने निजी फंड से कराया पुलिया का...

वार्ड 43 के पार्षद प्रतिनिधि ने निजी फंड से कराया पुलिया का निर्माण, 20 हजार की आबादी लाभान्वित…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर को स्मार्ट सिटी योजना में शामिल हुए पांच वर्ष हो गए हैं। सरकार ने योजना मद में 382 करोड़ रुपये उपलब्ध भी करा दिए हैं। लेकिन इसके बावजूद शहर की सूरत में कोई विशेष बदलाव नहीं आया। दूसरी तरफ नगर निगम क्षेत्र के वार्डों की स्थिति भी बदहाल है।

वहीं चुनाव नजदीक आते ही जनता अपने पार्षद पर दबाव बनाने लगी है। जबकि निगम प्रशासन वार्डों की समस्या के निराकरण पर ध्यान नहीं दे रहा। इसी कड़ी में वर्षों से टूटी पुलिया को दुरुस्त कराने का बीड़ा वार्ड नंबर 43 के पार्षद प्रतिनिधि मो. सोनू ने उठाया। बता दें कि हुसैनबाद मरकजी टोला के लोगों की मांग को पार्षद ने पहले निगम प्रशासन के समक्ष रखा। लेकिन जब काम नहीं हुआ तो सोनू ने खुद के फंड से पुलिया निर्माण कराने का आश्वासन जनता को दिया।

वहीं बुधवार को अपने वादे के मुताबिक पार्षद प्रतिनिधि ने वार्ड 43 और 44 को जोड़ने वाली पुलिया का निर्माण 55 हजार की लागत से कराया दिया। उन्होंने बताया कि पुलिया दुरुस्त नहीं रहने के कारण इस बार भी मां काली की प्रतिमा को विसर्जन के लिए दूसरे रास्ते से ले जाना पड़ा था। साथ ही कहा कि पुलिया निर्माण से करीब 20 हजार की आबादी लाभान्वित होगी।

वहीं डॉक्टर शमशीर, दिलशाद और मुकेश ने बताया कि आएं दिन यहां हादसा होता रहता था और जनाजा ले जाने में भी काफी परेशानी होती है। लेकिन पार्षद के प्रयास से अब इन समस्याओं से छुटकारा मिल गया। इधर वार्ड 43 के पार्षद प्रतिनिधि मो. सोनू ने बिरजू साह लेन में सड़क निर्माण के सवाल पर मेयर सीमा साहा और निगम प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए। कहा कि वो अपने निजी फंड से क्या क्या कराएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments