Home अपराध लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने हथियार के...

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर पार्षद पति से मांगी रंगदारी….

 रिपोर्ट – अंजनी कुमार कश्यप 

सिल्क टीवी/नवगछिया(बिहार) : भागलपुर नवगछिया थाना क्षेत्र के नवगछिया बाजार में शुक्रवार को  मोटरसाइकिल पर सवार एक दर्जन अपराधियो ने मुख्य बाजार की पुरानी सब्जी पट्टी के दुकानकर मोहमद रुस्तम के दुकान पर जाकर बाप बेटे के साथ मारपीट की और गल्ले में रखा पैतीस हजार रुपया छीन लिया। पीड़ित दुकानदार के पुत्र मो0 नोशाद ने बताया दोनो बाप बेटा अपने के दुकान पर बैठे हुए थे।

उसी समय धोबिनिया का धन्ना यादव एवं पवन यादव अपने सहयोगियों के साथ दुकान पर आकर मारपीट करने लगा और विरोध करने पर कनपट्टी में पिस्टल सटा कर गल्ले से पैतीस हजार रुपया निकाल लिया। दुकानदार ने बताया कि इस दौरान एक अपराधी अपने साथ राइफल रखे हुआ था। वही पैसा लूटने के बाद केस नही करने की धमकी देकर फरार हो गए। जिसके बाद अपराधियों ने माखातकिया में वार्ड 15 के पार्षद सिमिया देवी के पति विनोद सिंह से दारू पीने के लिए पचास हजार की रंगदारी मांगी। विनोद सिंह ने बताया कि जब मैंने पैसा देने से इनकार कर दिया तो उनलोगों ने गोली चलाना शुरू कर दिया , अपराधियों ने लगभग पंद्रह से बीस राउंड गोली चलाया।

गोली के आवाज से आसपास के लोग जुट गए और अपराधियों को खदेड़ा। उनलोगों द्वारा खदेड़े जाने पर अपराधी दो मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए जिसे उग्र भीड़ ने छतिग्रस्त कर दिया। घटना के सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष भरत भूषण घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को लेकर पूछताछ कर रहे है , वही अपराधियों द्वारा आतंक फ़ैलाने से इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments