Home भागलपुर रोटरेक्ट क्लब ऑफ सिल्क सिटी के कार्यक्रम में कई अधिकारियों ने की...

रोटरेक्ट क्लब ऑफ सिल्क सिटी के कार्यक्रम में कई अधिकारियों ने की शिरकत, कहा समाज सेवा में युवाओं की भूमिका अहम

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर गौशाला परिसर में बुधवार को रोटरेक्ट क्लब ऑफ सिल्क सिटी इंस्टॉलेशन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यकर्म का उद्धघाटन एडीएम अरुण कुमार, सीटीएस प्राचार्य मिथिलेश कुमार, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला, भागलपुर आईएमए के अध्यक्ष डॉ. संदीप लाल, ट्रिपल आईटी के निदेशक अरविंद चौबे, रोटरेक्ट क्लब की सलाहकार चंदना चौधरी समेत क्लब से जुड़े सदस्यों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस दौरान सत्र 2021-22 के नई इकाई का पुनर्गठन भी किया गया। वहीं चंदना चौधरी और अमित आनंद ने रोटरेक्ट क्लब के उद्देश्य और कार्यों की जानकारी दी। साथ ही बताया कि सामाजिक कार्य को गति देने के लिए संस्था का गठन वर्ष 2019 में किया गया था।

तब से लेकर आज तक क्लब से जुड़े मेंबर समाजसेवा में लगें हैं। जबकि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे अधिकारियों ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि समाज सेवा में युवाओं की भूमिका अहम है।

रोटरेक्ट क्लब ऑफ सिल्क सिटी इंस्टॉलेशन को लेकर कार्यक्रम आयोजित

वहीं रोटरेक्ट क्लब ऑफ सिल्क सिटी के अध्यक्ष कुश पांडे ने बताया कि यह विशेष रूप से युवाओं का क्लब है। जिसके अंतर्गत रक्तदान शिविर का आयोजन, बाढ़ पीड़ितों की सहायता, स्वास्थ्य शिविर एवं अनेक प्रकार के कार्यक्रम संचालित किए जाते हैं।

वहीं मंच संचालन करते हुए करण शर्मा ने नए सदस्यों को सदन से परिचित कराया और सत्र 2021-22 में किए जाने वाले सामाजिक कार्यों की जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments