Home अपराध रेहड़ी ब्यबसाई को अपराधियों ने मारी गोली,मौके पर हुई मौत

रेहड़ी ब्यबसाई को अपराधियों ने मारी गोली,मौके पर हुई मौत

रिपोर्ट- ईशू राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र स्थित सुर्खीकल भट्टा काली मंदिर के समीप रविवार की देर रात एक व्यक्ति को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुर्खिर्कल निवासी रामचरित शाह के पुत्र राजेश कुमार साह उर्फ विक्टर के रूप में हुई है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक राजेश का आपराधिक छवि के लोगों के साथ उठना बैठना था, जिसके कारण उसकी हत्या की गई है।

साथ ही इस घटना में पास के ही डब्बू मंडल का नाम सामने आ रहा है, जिसका पुराना आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है। वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई संतोष कुमार साह ने बताया कि राजेश पान मसाला एवं सिगरेट की रेड़ी लगाता था। जहां शराब की खरीद बिक्री को लेकर वह जेल भी जा चुका था। उन्होंने कहा कि राजेश किसी मित्र की शादी में जाने की बात कहकर घर से बाहर निकला था, तभी घात लगाए कुछ अपराधियों ने काली मंदिर के समीप उसे गोलियों से भून दिया।

अपराधियों द्वारा मृतक राजेश को पांच  गोली मारी गई है। जिसका दो खोखा भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है। मृतक के भाई ने कहा कि, वह फूटपाथ विक्रेता वेंडिंग कमेटी के अध्यक्ष हैं, और काम खत्म करके घर लौटते ही उसे मोहल्ले वालों से घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद वो परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और राजेश के खून से सने हुए शव को सड़क किनारे पड़ा देखा।

वहीं इसकी सूचना बरारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पहुंची, पुलिस की मदद से राजेश को मायागंज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी शुभम आर्य दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ कर इलाके का जायजा लिया। एसपी ने मामले को लेकर बताया कि हत्या में शामिल लोगों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी| साथ ही इलाके में पेट्रोलिंग गस्ती करने का निर्देश भी बरारी पुलिस को दिया।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच कर रही है। बहरहाल पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर रात के वक्त रोको टोको अभियान जिले में बेअसर साबित होता दिख रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments