Home अपराध रेल एसपी आमिर जावेद किया रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट घटनास्थल का...

रेल एसपी आमिर जावेद किया रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट घटनास्थल का निरीक्षण….

रिपोर्ट – सुमित कुमार शर्मा

सिल्क टीवी नाथनगर भागलपुर : नाथनगर स्टेशन के पास अहले सुबह रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट की घटना के बाद जमालपुर रेल एसपी आमिर जावेद दल-बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। रेल एसपी ने इस दौरान घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया और रेलवे के स्थानीय अधिकारियों से घटना को लेकर जानकारी ली।

पत्रकारों से बातचीत में एसपी ने कहा कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया। इससे पूर्व फरवरी माह में रेलवे ट्रैक पर जो बम मिला था, उसमें आरोपित को चिन्हित कर लिया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश जारी है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी नाथनगर स्टेशन के आसपास के इलाकों में बम मिलने ओर विस्फोट की घटनाएं हुई है।

इसको लेकर उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि रेलवे प्लेटफार्म के बाहर सन्नाटे का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्व द्वारा बम रखा गया होगा और सुबह-सुबह कचरा बीनने आया  व्यक्ति इसकी चपेट में आ धमाके का शिकार हो गया। वहीं बार-बार बम मिलने के सवाल पर रेल एसपी आमिर जावेद ने कहा कि

एफएसएल की टीम इसकी जांच कर रही है। अगर कम तीव्रता वाला बम होगा, तो इसमें स्थानीय असामाजिक तत्वों का हाथ हो सकता है लेकिन अगर बम की तीव्रता ज्यादा हुई, तो अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जाएगी। साथ ही उन्होंने  कहा कि प्रथम दृष्टया नक्सली वारदात के संबंध में अभी कुछ भी नहीं कहा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments