Home अपराध रेलवे फाटक नहीं खोलने पर अपराधियों ने गेटमैन को मारी गोली, मौके...

रेलवे फाटक नहीं खोलने पर अपराधियों ने गेटमैन को मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : कटिहार बरौनी रेल खंड के नवगछिया और कटरिया स्टेशन के बीच भवानीपुर गांव के समीप समपार पर कार्यरत गेटमैन मुकेश कुमार मंडल की अपराधियों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी। जहां मौके पर ही मुकेश की मौत हो गई।

मृतक भागलपुर सबौर प्रखंड के आर्य टोला का रहने वाला बताया जा रहा है। शनिवार की सुबह रेलवे समपार केबिन के पास से मुकेश का शव पुलिस ने बरामद किया। अपराधियों ने मुकेश के छाती में गोली मारी है। घटना की सूचना पर पहुंचे रेल थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह और रंगरा थाना अध्यक्ष महताब खान मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

जबकि घटना की प्राथमिकी नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में मृतक के भाई रविकांत कुमार द्वारा दिए गए बयान के आधार पर दर्ज की गई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं तिरंगे में मुकेश का शव गांव पहुंचे ही नव वर्ष का जश्न मातम में बदल गया। सभी की आंखे नम थी।

घटना को लेकर पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि रेलवे समपार फाटक खोलने को लेकर हुए विवाद में अज्ञात अपराधियों ने मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी होगी। ग्रामीण सूत्र बताते हैं कि देर रात दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लड़के फाटक उठाने के लिए काफी हल्ला कर रहे थे। तभी ट्रैक मैन बार बार कह रहा था कि रेलगाड़ी आने वाली है। रेलगाड़ी के गुजर जाने के बाद गेट खुलेगा।

करीब पांच से सात मिनट तक अपराधी हल्ला करते रहे और इसी बीच ट्रेन के गुजरने की आवाज आयी। फिर समपार फाटक जैसे ही खुला तो उनलोगों ने एक गोली चलने की आवाज सुनी। गोली चलते ही मोटरसाइकिल सवार भवानीपुर गांव की तरफ भाग गया। वहीं रंगरा थनाध्यक्ष महताब खान ने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि मुकेश की हत्या करने वाले अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments