Home अपराध रेलवे ट्रैक पर बम बिस्फोट,कचरा बीनने वाले युवक की हुई मौत

रेलवे ट्रैक पर बम बिस्फोट,कचरा बीनने वाले युवक की हुई मौत


रिपोर्ट – सुमित कुमार शर्मा 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर नाथनगर रेलवे केबिन के पास एसएस बालिका इंटरस्तरीय के चहारदीवारी से सटे झाड़ी में छिपाकर रखे बम को कूड़ा चुनने आये एक व्यक्ति ने उठा लिया। जिसके बाद बैग से निकालने के क्रम में अचानक विस्फोट कर गया।

धमाका इतना जोरदार था कि आसपास में अफरा तफरी मच गयी, और व्यक्ति कुछ दूरी पर जा गिरा। जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीँ घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि विस्फोट होने की आवाज सुन कर जैसे ही वे सभी  घटनास्थल पर पहुँचे, तो देखा कि एक व्यक्ति पटरी के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ था।

जिसके बाद इसकी सूचना रेल पुलिस और लोकल थाना को दी गयी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम घायल को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी सिटी शुभम आर्य ने कहा कि मामले की जांच जारी है, और पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर यह बम झाड़ी में कैसे और कहां से आया। साथ ही कहा कि एफएसएल की टीम के द्वारा घटनास्थल पर जांच की जा रही है, जबकि भागलपुर रेल पुलिस, जमालपुर रेल पुलिस और एफएसएल की टीम के द्वारा डॉग स्क्वायड की मदद से की जा रही, जांच के दौरान मौके से कुछ सामग्री और बम का अवशेष भी बरामद किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments