Home अपराध रेलवे आर एम एस में कार्यरत युवक ने फंदे से झूलकर दी...

रेलवे आर एम एस में कार्यरत युवक ने फंदे से झूलकर दी अपनी जान

  रिपोर्ट- इशू राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार): भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखराज राय पथ स्थित सत्यम वेव प्लस टू स्कूल के समीप गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति के आत्महत्या का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति की पहचान कृष्ण कुमार दुबे के रूप में हुई है।

वहीं मामले को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है कि कृष्णा विगत 7 वर्षों से डेली वेजेस पर रेलवे आरएमएस में कार्यरत था, और बुधवार की देर रात नाइट शिफ्ट की ड्यूटी खत्म कर वापस लौटे थे। तभी गुरुवार की सुबह काफी देर तक कृष्णा के कमरे का दरवाजा बंद देख परिजनों ने कमरे की खिड़की खोली तो देखा कि कृष्णा का शव फंदे से झूल रहा था। इधर परिजनों ने घटना की जानकारी फौरन बरारी पुलिस को दी।

लेकिन बरारी थाना प्रभारी अमित कुमार काफी देर से मौके पर पहुंचे और दरवाजे का ताला तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कृष्णा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें राजेश ने अपनी इच्छा से आत्महत्या की बात लिखी है. वहीं परिजनों एवं मोहल्ले वासियों के अनुसार राजेश स्वच्छ छवि का व्यक्ति था, जिसका किसी से कोई विवाद नहीं था।

जबकि इस कदम से राजेश के परिजन काफी सदमे में हैं. साथ ही परिजनों ने बरारी पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने और देर से मौके पर पहुंचने पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस अगर समय पर पहुंचती तो राजेश को बचाया जा सकता था। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments