Homeभागलपुरराहुल गांधी से ED द्वारा पूछताछ और कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्यालय परिसर...

राहुल गांधी से ED द्वारा पूछताछ और कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्यालय परिसर में मारपीट के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ई०डी० द्वारा पूछताछ और कांग्रेस के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय परिसर में मारपीट मामले को लेकर भागलपुर कांग्रेस की ओर से समाहरणालय गेट के समक्ष एक दिवसीय अनशन सह धरना प्रदर्शन किया गया।

धरना का नेतृत्व बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सह भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के द्वारा राहुल गांधी से चल रही पूछताछ का विरोध जताया, और कहा कि केन्द्र सरकार महंगाई समेत कई मुद्दों को लेकर राहुल गांधी द्वारा उठाई गई आवाज को दबाने के लिए ईडी के माध्यम से परेशान कर रही है।

वहीं विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार की इस साजिश का विरोध करती है और सरकारी दमन के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने के लिए उन पर बेरहमी से लाठियां चलाई जा रही है।

साथ ही विधायक ने कहा कि कांग्रेस केन्द्र सरकार को आगाह करना चाहती है कि सरकार अपनी हरकतों से बाज आये, नहीं तो देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता इस आन्दोलन को और तेज कर संविधान की रक्षा के लिए अपनी कुर्बानी भी देने को तैयार है। वहीं कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने जिला कांग्रेस कमिटि की ओर से जिलाधिकारी को भारत के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापण सौंपा।

मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष परवेज जमाल, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अभय आनन्द, बिपिन बिहारी यादव, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष कोमल सृष्टि, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह कुशवाहा, संगठनात्मक चुनाव के निर्वाची पदाधिकारी ललित फर्शवान, पंकज सिंह, सुनन्दा रक्षित, सोईन अंसारी, सौरभ पारिक, रविन्द्रनाथ यादव, अभिषेक चौबे, मिंटू कुरैशी, मुजप्फर अहमद, अमित आनन्द, संजय राणा, सुरेश मोहन झा, शीतल सिंह निषाद, जितेन्द्र प्र० सिंह, अजय कुमार सिंह, शिवशंकर सिन्हा, सीताराम वर्मा, शंकर सिंह अशोक, पूनम मिश्रा, उषा रानी, पूजा साह, डा० राकेश साह, विजय कुमार झा गांधी, राजेश रंजन राजू, विनय कुमार मिश्रा, विकास सिंह समेत काफी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Silk Tv
Silk Tvhttps://silktvnews.com/
Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular