Home धर्म रहमान नर्सिंग होम में क्रिसमस सेलिब्रेशन का हुआ आयोजन

रहमान नर्सिंग होम में क्रिसमस सेलिब्रेशन का हुआ आयोजन

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : लोग चाहे किसी भी देश के हों या किसी भी धर्म के, खुशी से भरा दिन मनाने के लिए एक साथ जरूर आते हैं। यही कारण है कि क्रिसमस के अवसर पर दुनिया भर में अनेक कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया जाता है।

इसी कड़ी में रविवार की शाम भागलपुर के तातारपुर स्थित रहमान नर्सिंग होम कैंपस में क्रिसमस सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्म के लोगों ने शिरकत की। इस दौरान भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई दी।

सर्वधर्म के तहत विभिन्न समुदाय के लोग जुटे और एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। वहीं सांता क्लॉज की वेशभूषा में बच्चों ने सबों को आकर्षित किया। इधर रहमान नर्सिंग होम के संचालक डॉ. इम्तियाजुर रहमान ने कहा कि क्रिसमस समाज में शांति, प्रेम-भाईचारे के साथ सेवा का संदेश देता है।

डॉ. इम्तियाजुर रहमान

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर हमलोग अपने कर्मियों का उत्साहवर्धन भी करते हैं। जबकि स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. इमराना रहमान ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी।

उन्होंने बताया कि क्रिसमस मानव जाति के लिए खुशी का दिन है। कार्यक्रम में जिले भर के कई डॉक्टर, शिक्षाविद, धार्मिक गुरु, समाजसेवी समेत विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments