Home धर्म मूर्ति विसर्जन में सुरक्षा के दिखे पुख्ता इंतजाम, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही...

मूर्ति विसर्जन में सुरक्षा के दिखे पुख्ता इंतजाम, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही मुस्तैद

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्र के बाद शनिवार को मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया। श्रद्धालुओं ने नम आंखों से मां की प्रतिमा को विदाई दी। भागलपुर में सुबह से ही प्रतिमाओं को विसर्जन के लिए निकलने का सिलसिला शुरू हो गया था।

विसर्जन के दौरान जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे, वहीं प्रतिमा के साथ पुलिस पदाधिकारी और मजिस्ट्रेट भी तैनात रहे। वहीं प्रतिमा विसर्जन के दौरान शोभा यात्रा में युवाओं ने अपना करतब भी दिखाया। स्टेशन चौक, परबत्ती, खलीफाबाग चौक समेत कई चौक चौराहों पर पुलिस के जवान मुस्तैद दिखे।

इस दौरान ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए कई चौराहों पर पुलिस को रूट डायवर्ट भी करना पड़ा। वहीं श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रित करने में शांति समिति के सदस्यों ने भी सहयोग किया।

गौरतलब हो कि दुर्गा पूजा को लेकर भागलपुर में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई थी। एसएसपी निताशा गुड़िया समेत कई वरीय अधिकारी मूर्ति विसर्जन की स्थिति की जानकारी संबंधित थानेदारों से ले रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments