Home बिहार मुखिया प्रत्याशी निरंजन पासवान ने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा किया...

मुखिया प्रत्याशी निरंजन पासवान ने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा किया दाखिल…..

रिपोर्ट – बालकृष्ण कुमार 

सिल्क टीवी/कहलगांव (बिहार) : भागलपुर के सनहौला प्रखंड में तीसरे चरण में 8 अक्टूबर को मतदान होना है जिसको लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है विभिन्न पदों पर हजार से अधिक प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया वर्तमान प्रतिनिधि से लेकर भावी प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया सिलहन खजुरिया पंचायत मुखिया प्रत्याशी निरंजन पासवान ने भी अपने समर्थकों और भारी भीड़ के साथ पर्चा दाखिल किया है ।

बता दे कि सिलहन खजुरिया पंचायत में वर्तमान मुखिया सुभाष चंद्र भगत है उनके विपक्ष में निरंजन पासवान मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं । निरंजन पासवान की पत्नी पूर्व में भी पंचायत में मुखिया रह रह चुकी है । इसलिए पंचायत में सुभाष चंद्र भगत को निरंजन पासवान टक्कर देने वाले प्रत्याशी में माने जा रहे हैं । यही वजह थी कि आज नामांकन के दौरान हजारों की संख्या में निरंजन समर्थक प्रखंड कार्यालय पहुंचे।

जहां उन्होंने नामांकन दाखिल किया इस दौरान सिलहन खजुरिया पंचायत के विभिन्न वार्ड एवं टोला मुहल्ले के लोग सबसे पहले मुखिया प्रत्याशी निरंजन पासवान निजी आवास बेलडीहा गांव पहुचें उसके बाद एकत्रित होकर हजारों की संख्या जोश जूनून के साथ प्रखंड कार्यालय सनहौला तक पहुचें इसके बाद अपने प्रस्तावक एवं गवाह के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए प्रखंड के अंदर प्रवेश किया प्रखंड कार्यालय गेट के बाहर उनके समर्थकों हाथ में अबीर गुलाल फूल माला लेकर गेट सामने घंटों खड़े रहे। नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद गेट के बाहर निकलते ही समर्थकों ने अबीर गुलाल एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं आज बेलडीहा गांव के 12 नंबर के वार्ड सदस्य प्रत्याशी सिरधारी पासवान ने अपने सैकड़ों समर्थक के साथ वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments