Home भागलपुर मुखिया पद को लेकर शाहजंगी पंचायत में हो सकती है कांटे की...

मुखिया पद को लेकर शाहजंगी पंचायत में हो सकती है कांटे की टक्कर, तरन्नुम ने चलाया जनसंपर्क अभियान…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रशासनिक गतिविधियां तेज हो गई है, वहीं उम्मीदवारों में जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की होड़ मची हुई है। सबके अपने अपने एजेंडे हैं, और उसी के बूते प्रत्याशी जनसमर्थन के प्रयास में लगे हुए हैं। बता दें कि भागलपुर जगदीशपुर प्रखंड क्षेत्र में द्वितीय चरण में पंचायत चुनाव होगा।

मतदान 29 सितंबर को होना है और 18 सितंबर को प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह मिल जाएगा। मतदान और प्रतीक चिह्न मिलने के बीच महज आठ दिन ही प्रत्याशियों को प्रचार करने का समय मिलेगा। कम समय में पंपलेट, बैनर और सभी मतदताओं तक अपना सिंबाल पहुंचाना प्रत्याशियों के लिए चुनौती होगी।

इसी को ध्यान में रखकर मुखिया पद से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी क्षेत्र भ्रमण करने लगे हैं। वहीं उम्मीदवार युवाओं के सहारे भी अपना परिचय और पंचायत में विकास करने के वादे कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार शाहजंगी पंचायत में काटें की टक्कर हो सकती है। यहां से मुखिया पद की दावेदार बीबी तरन्नुम अपने पति मो. सेराज के साथ अभी से ही जन संपर्क अभियान में जुट गई है। शुक्रवार को बीबी तरन्नुम ने शाहजंगी पंचायत के कई इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से विकास के नाम पर एक बार सेवा का मौका देने का अवसर मांगा। साथ ही क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव कोशिश करने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments