Home भागलपुर मुखिया जी के वादों से ग्रामीण आक्रोशित, कहा इस बार नहीं करेंगे...

मुखिया जी के वादों से ग्रामीण आक्रोशित, कहा इस बार नहीं करेंगे गलती, सोच समझकर देंगे वोट….

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पंचायत चुनाव को लेकर चुनावी चर्चा ग्रामीणों के बीच आरंभ हो गई है। वहीं इस बार लोग चुनाव को विकास के एंगल से देख रहे हैं। उन्हें प्रत्याशी के न तो बड़े कद और न ही किसी पार्टी पालिटिक्स से लेना-देना है।

उन्हें तो सिर्फ सुविधाओं से सुसज्जित गांव चाहिए, जिसमें मूलभूत सुविधाएं हों। हम बात कर रहे हैं, जगदीशपुर प्रखंड के आदर्श ग्राम शाहजंगी की। जहां के अधिकांश लोगों में विकास कार्य को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं शाहजंगी पंचायत का गंगोता मैदान आज भी विकास से कोसों दूर है।

गंगोता मैदान में रहने वाले नवल किशोर मंडल ने बताया कि पिछले दो टर्म से हम लोगों ने निवर्तमान मुखिया शबाना खातून को विकास के बड़े बड़े वादों पर वोट दिया लेकिन वोट लेने के बाद मुखिया जी और उनके प्रतिनिधि ने धोखा दे दिया। हालात ऐसे हैं कि जगह कूड़े कचरे का अंबार लगा है। शिल्पी कुमारी ने कहा कि गांव के बुजुर्ग आज भी वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास योजना, राशन कार्ड के लिए भटक रहे हैं। शाहजंगी पंचायत गंगोता मैदान के ग्रामीणों ने बताया कि इस बार वे लोग क्षेत्र में विकास कार्य को गति देने वाले प्रत्याशी का चुनाव करेंगे।

वहीं रविवार को शाहजंगी पंचायत के अलग अलग वार्डों में मुखिया प्रत्याशी बीबी तरन्नुम और उसके समर्थकों ने जनसंपर्क अभियान चलाया। मौके पर मो. सेराज ने लोगों से पंचायत के विकास के लिए एक मौका देने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments