Home बिहार मांगो के समर्थन में BSNL कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन, NFTE ने...

मांगो के समर्थन में BSNL कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन, NFTE ने जीएम समेत कई अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप…..

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :भागलपुर बीएसएनएल महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में बुधवार को अपनी सात सूत्री मांगों के समर्थन में बीएसएनएल कर्मियों ने धरना दिया। इस दौरान नेशनल फेडरेशन ऑफ़ टेलीकॉम इम्प्लाई की ओर से केन्द्र सरकार और विभाग के वरीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, और कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी, तबतक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

प्रदर्शन कर रहे यूनियन के नेताओं और कर्मियों ने कहा कि पिछले दो वर्षों से कुछ ज्वलंत मुद्दों के समाधान के लिए कई बार भागलपुर बीएसएनएल महाप्रबंधक से मिलकर पत्र दिया गया, लेकिन जीएम ने इसपर कोई पहल नहीं की। साथ ही जीएम समेत विभाग के अधिकारियों पर विभाग के राजस्व को क्षति पहुंचाने और भ्र्ष्टाचार में डूबे होने का भी आरोप लगाया।

वहीं इसको लेकर एनएफटी के जिला सचिव सुनील प्रसाद सिंह ने कहा कि उनकी मुख्य मांग SDE पीएलजी नवीन ठाकुर को विरमित करने, लोकल काउंसिल की मीटिंग करने, तिमाही  बिल की समीक्षा करने और नियमित मजदूर का वेतन भुगतान करना है, जबकि  इसके अलावा भी कई मांग है, जिसको लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 8 करोड़ का स्टोर मिसिंग है इसकी जाँच कराई जाय. साथ ही इसको लेकर जीएम महेश कुमार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। मौके पर नेशनल फेडरेशन ऑफ़ टेलीकॉम इम्प्लाई भागलपुर के अध्यक्ष काली यादव, शाखा सचिव विपिन बिहारी यादव, अरविन्द सिंह, उगेंद्र दास और मो. रहीम अंसारी समेत काफी संख्या में बीएसएनएल कर्मी मौजूद रहे।     

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments