Home भागलपुर मरीज की मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर किया हंगामा,...

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर किया हंगामा, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र के राधा रानी सिन्हा रोड स्थित श्री नागेश्वर ऑर्थो एंड ट्रामा सेंटर में मरीज की मौत के बाद गुरूवार की रात परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

वहीं हंगामा बढ़ता देख डॉक्टर और कर्मचारी क्लीनिक से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। मृतक की पहचान शंकर टॉकीज निवासी 36 वर्षीय रविंद्र गुप्ता के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनो ने बताया कि ऑपरेशन के लिए डॉक्टर ने 5 लाख की मांग की थी और सारा पैसा पहले ही जमा करवा लिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि ईलाज में लापरवाही बरती गई जिस कारण रवींद्र गुप्ता की मौत हुई है।

वहीं रवींद्र गुप्ता के निधन की खबर सुनते ही परिजन काफी आक्रोशित हो गए और देखते ही देखते अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया। मृतक के परिजन रो रो कर कह रहे थे कि घर में कमाने वाला सिर्फ रविंद्र ही था और अब रविंद्र के चले जाने से घर के सभी सदस्य बेसहारा हो गए।

इधर घटना की सूचना पाकर जोगसर ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनबी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments