Home बिहार मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के दिखे पुख्ता इंतजाम, वरीय पुलिस अधिकारी कर...

मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के दिखे पुख्ता इंतजाम, वरीय पुलिस अधिकारी कर रहे थे मॉनिटरिंग

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान भागलपुर के जगदीशपुर प्रखंड में शांतिपूर्ण रहा। प्रखंड के 208 मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह भी देखा गया। कई बूथों पर महिलाओं की लंबी कतार लगी हुई थी।

जबकि भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने के लिए वरीय पुलिस पदाधिकारी मतदान केंद्रों का जायजा लेते नजर आए। बता दें कि जगदीशपुर प्रखंड में होने वाले चुनाव के दौरान 1400 से ज्यादा पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई थी। एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि जगदीशपुर प्रखंड में होने वाले पंचायत चुनाव के दौरान 350 पुलिस पदाधिकारी, 548 जिला सशस्त्र बल और 517 होमगार्ड की प्रतिनियुक्ति की गई है।

उन्होंने कहा कि भयमुक्त और शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। इधर सभी बूथों पर पुलिस पदाधिकारी और बलों की प्रतिनियुक्ति रही। जबकि संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। वहीं सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और सिटी एएसपी शुभम आर्य दल बल के साथ मतदान केंद्रों का जायजा लेते रहे। इस दौरान अधिकारियों ने ड्यूटी में तैनात जवानों को कई दिशा निर्देश भी दिया।

विभिन्न पंचायत के सभी बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। वहीं एसएससी निताशा गुड़िया, सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात, और सिटी एएसपी शुभम आर्य मतदान केंद्रों की मॉनिटरिंग करते रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments