Home अपराध भैरवा तालाब के किनारे अवैध रूप से बने झोपड़ी को प्रॉक्टर ने...

भैरवा तालाब के किनारे अवैध रूप से बने झोपड़ी को प्रॉक्टर ने हटवाया…..

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के भैरवा तालाब के किनारे अवैध रूप से बने झोपड़ी को बुधवार को प्रॉक्टर डॉ. रतन मंडल के नेतृत्व में स्थानीय थाने की पुलिस की मौजूदगी में गिरा दिया गया। यह कार्रवाई करीब डेढ़ घण्टे तक चली। विश्वविद्यालय प्रशासन को भैरवा तालाब के किनारे अतिक्रमण की सूचना मिली थी। जिस पर बुधवार को टीएमबीयू प्रशासन ने कार्रवाई की ।

प्रॉक्टर बुधवार की दोपहर में भैरवा तालाब का निरीक्षण करने गए थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मारवाड़ी कॉलेज के छात्रावास के सामने अवैध रूप से बने झोपड़पट्टी को देखकर आश्चर्य जताया और मौके पर ही उनके निर्देश पर विश्वविद्यालय के गार्ड और कर्मियों के द्वारा उसे हटा दिया गया। बांस बल्ले से तालाब के किनारे काफी बड़े जगह में किसी ने झोपड़ी बना लिया था।

विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्डों और कर्मियों ने प्रॉक्टर के निर्देश पर उसे हटा दिया। प्रॉक्टर ने कहा कि विश्वविद्यालय की जमीन पर किसी भी तरह के अतिक्रमण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अतिक्रमण करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। साथ ही कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने विश्वविद्यालय थाना से नियमित रूप से गश्ती करने का भी आग्रह किया है। प्रॉक्टर की कार्रवाई से हड़कम्प मच गया।

भैरवा तालाब के आसपास बेवजह घूम रहे बाहरी लड़के वहां से भाग खड़े हुए।
अतिक्रमण हटाने के दौरान टीएमबीयू के पीआरओ डॉ. दीपक कुमार दिनकर, अमित आर्यन समेत विश्वविद्यालय के कर्मी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments