Home राजनीति भारत बंद का भागलपुर में दिखा आंशिक असर....

भारत बंद का भागलपुर में दिखा आंशिक असर….

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :महंगाई, बेरोजगारी, निजीकरण, किसान विरोधी तीनों कृषि काला कानून, मजदूरों की गुलामी के चार लेबर कोड आदि के खिलाफ आज संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आहूत भारत बंद का असर भागलपुर में न के बराबर दिखा ।

\ भाकपा-माले व ऐक्टू के सैकड़ों कार्यकर्ताओं-नेताओं व समर्थकों ने एकजुट होकर स्थानीय स्टेशन चौक पर एनएच-80 को जाम कर प्रदर्शन किया।  जुलूस-प्रदर्शन का नेतृत्व भाकपा-माले के राज्य कमिटी सदस्य व ऐक्टू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एसके शर्मा, भाकपा-माले के नगर प्रभारी व ऐक्टू के राज्य सह जिला सचिव मुकेश मुक्त, भाकपा-माले के नगर सचिव सुरेश प्रसाद साह ने किया।

इस दौरान कॉमरेडों ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार खुलकर अम्बानी-अडानी जैसे अपने आका औद्योगिक घरानों के पक्ष में आ गयी है। मीडिया द्वारा बहुप्रचारित मौद्रीकरण वास्तव में रेल, बैंक, बीमा, टेलीकॉम, सड़क आदि जनता की सम्पतियों – उद्यमों को कौड़ी के भाव में कॉरपोरेटों – पूंजीपतियों के हवाले कर देने की प्रक्रिया है।

भारत बंद को मुख्य रूप से भाकपा-माले समेत कांग्रेस एवं राजद ने भी अपना समर्थन दिया। मौके पर ऐक्टू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस के शर्मा, भाकपा-माले के नगर प्रभारी व ऐक्टू के राज्य सह जिला सचिव मुकेश मुक्त, भाकपा-माले के नगर सचिव सुरेश प्रसाद साह, समेत सैकड़ों महिला-पुरुष मजदूर शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments