Home भागलपुर भागलपुर में 24 घंटे खुला रहता है हैलोमेड्स हॉस्पिटल, आईसीयू और एंबुलेंस...

भागलपुर में 24 घंटे खुला रहता है हैलोमेड्स हॉस्पिटल, आईसीयू और एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : इमरजेंसी मरीज और सड़क दुर्घटनाओं में घायलों के लिए राहत की खबर है। वहीं अब हार्ट अटैक जैसे गंभीर मरीजों का आपात स्थिति में ईलाज आसानी से हो सकेगा। दरअसल भागलपुर माउंट असीसी स्कूल, जूनियर सेक्शन के समीप कॉटिज कंपाउंड स्थित हैलोमेड्स हॉस्पिटल चौबीसों घंटे मरीजों के लिए खुला रहता है। जिसमें मरीजों को चिकित्सीय परामर्श के अलावा आवश्यकतानुसार आईसीयू, वेंटीलेटर और एम्बुलेंस जैसी मुख्य सुविधाएं भी दी जाती है।

वहीं हैलोमेड्स हॉस्पिटल के डॉ. सुदर्शन सिंह ने बताया कि हमारे अस्पताल मे सामान्य मरीज से लेकर गंभीर रोग से पीड़ित व्यक्ति का भी इलाज किया जाता है। जबकि स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. दीक्षा प्रियदर्शी ने कहा कि हैलोमेड्स हेल्थ केयर में नॉर्मल और सिजेरियन डिलीवरी की हाईटेक व्यवस्था है। साथ ही कहा कि यहां सप्ताह में एक दिन मरीजों का फ्री चेकअप किया जाता है।

वहीं प्रबंधक आनंद प्रियदर्शी ने बताया कि हैलोमेड्स अस्पताल में जनरल वार्ड, सर्जरी, ट्रामा, ओपीडी, डेय केयर, होम केयर, चेहरे की सर्जरी, फार्मेसी, एक्स-रे, पैथोलॉजी समेत कई प्रकार की सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि आईसीयू में रंजन कुमार और नर्सिंग एक्सपर्ट स्वामीनाथन के सी की देखरेख में हमारी टीम पिछ्ले पांच महीने से भागलपुर समेत आसपास के जिलों के मरीजों को कम शुल्क में बेहतर सेवा देती आ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments