Home बिहार भागलपुर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का उद्योग मंत्री ने किया शुभारंभ, एक...

भागलपुर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का उद्योग मंत्री ने किया शुभारंभ, एक ही छत के नीचे मिलेगी बैंक और फार्मेसी की सुविधा

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :रिलायंस रिटेल देशभर में तेजी से अपने ग्रॉसरी स्‍टोरों का नेटवर्क बढ़ा रही है। इसका मकसद अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाना है।बताया जा रहा है कि देशभर में अपने आउटलेट के जरिये रिलायंस अमेजन और फ्लिपकार्ट को सीधे टक्‍कर देगी।

इसी कड़ी में शनिवार को भागलपुर के मोजाहिदपुर में दक्षिणी रेलवे गेट के समीप खोले गए रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का शुभारंभ बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, पीरपैंती विधायक ललन पासवान, समाजसेवी मीनू मुखिया, भाजपा नेता अश्वनी जोशी मोंटी, आलोक सिंह बंटू , रिलायंस प्वाइंट के प्रबंधक कमलकांत समेट कई लोगों ने फीता काट कर किया।

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने स्टोर में मिलने वाली वस्तुओं की जानकारी ली। साथ ही कहा कि यह प्वाइंट भागलपुर के लोगों के लिए बेहतर विकल्प है। क्योंकि यहां एक ही छत के नीचे घरेलू जरूरत की सभी वस्तुएं उपल्ब्ध है।

प्रोपराइटर मीनू मुखिया ने बताया कि रिलाइंस प्वाइंट शहर के प्राइम लोकेशन में है। उन्होंने बताया कि यहां से ग्राहक आसानी से जरूरत की सामान खरीद और होम डिलीवरी की आर्डर कर सकते हैं। वहीं मैनेजर कमलकांत ने जानकारी दी कि जल्द ही इस प्वाइंट में सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे मेडिकल फार्मेसी की सेवा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि स्टोर में जियो पेमेंट बैंक की भी खुलेगा जिसकी तैयारी चल रही है।

गौरतलब हो कि भागलपुर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट पहला स्टोर है, जहां से आप ग्रॉसरी आइटम,फल, सब्जी,दवा और बैंक की सेवा एक ही छत के नीचे ले सकते हैं। इधर बिहार सरकार के उद्योग मंत्री बनने के बाद पहली बार मोजाहिदपुर पहुंचे सैयद शाहनवाज हुसैन का समर्थकों ने अंगवस्त्र और माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि भागलपुर से उनका वोट या दल का रिश्ता नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है।

इस दौरान उन्होंने भागलपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बिताए गए कई यादगार पलों को साझा किया। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब वह अपनी कलम की ताकत से बिहार की तकदीर और तस्वीर बदलने का प्रयास करेंगे। ताकि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मिल सके। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बुनकरों की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार काम कर रही है, जिसका रिजल्ट जल्द दिखेगा। इस अवसर पर जियाऊर रहमान, विपुल सिंह, मो. रियाज, जियाउल हक समेत कई लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments