Home बिहार भागलपुर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का हुआ शुभारंभ, एक ही छत के...

भागलपुर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का हुआ शुभारंभ, एक ही छत के नीचे मिलेगी सभी ग्रॉसरी आइटम

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : नववर्ष के अवसर पर भागलपुर खंजरपुर स्थित डीआईजी कोटी के सामने गुरूवार को रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट का शुभारंभ हुआ। स्टोर का उदघाटन वरिष्ठ समाजसेवी संतोष कुमार खेतान, किरण देवी खेतान, अंकित खेतान, एरिया मैनेजर अरविंद कुमार गुप्ता, स्टोर प्रबंधक नंदन कुमार, मनिंदर सिंह और आगत अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर और दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दौरान अतिथियों का स्वागत बुके देकर किया गया। मौके लैंड ऑनर अंकित खेतान ने बताया कि स्टोर में एक ही छत के नीचे लोगों को सभी ग्रॉसरी वस्तुएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट में ग्राहकों को खाद्य सामग्री, ग्रॉसरी आइटम, फल, दूध, सब्जी किफायती दरों पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

साथ ही जानकारी दी कि फिलहाल सभी आइटम पर 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है और 4 जनवरी तक खरीदारी करने वाले कस्टमर विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इधर रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट में खरीदारी करने पहुंची शिवांगी खेतान ने बताया कि यहां क्वालिटी वाली चीजें मिलती है।

इसलिए हमलोग बाजार की दुकानों से खरीदारी करने से परहेज करते हैं। जबकि शंकर लाल खेतान, मुकेश खेतान, मनीष खेतान समेत कई लोगों ने बताया कि यह स्टोर भागलपुर के लोगों के लिए बेहतर विकल्प है।

क्योंकि यहां एक ही छत के नीचे घरेलू जरूरत की सभी वस्तुएं उपल्ब्ध है। वहीं अंकित खेतान ने कहा कि ग्राहक अपनी सुविधानुसार होम डिलीवरी का आर्डर भी कर सकते हैं।

साथ ही बताया कि खंजरपुर स्थित रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट में जल्द ही सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे लोगों को मेडिकल फार्मेसी की सेवा दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments