Home धर्म भागलपुर में बुधवार को होगा ऑल इंडिया मुशायरा, देश के नामचीन कवि...

भागलपुर में बुधवार को होगा ऑल इंडिया मुशायरा, देश के नामचीन कवि करेंगे शिरकत

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के कबीरपुर में बुधवार को ऑल इंडिया मुशायरा का आयोजन होगा। कार्यक्रम जैन मंदिर रोड में रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा। जिसमें देश के प्रसिद्ध शायर शामिल होंगे।

वहीं वार्ड नंबर 12 के पार्षद प्रतिनिधि सीमू खान ने बताया कि मुशायरा में जलालपुर यूपी की शायर चांदनी शबनम, निकखत अमरोहवी, रूखसार बलरामपुरी, अली बाराबंकवी, शमीम अंजुम, सुनील कुमार तंग समेत कई कवि अपने कलाम और हास्य व्यंग से लोगों का दिल गुदगुदाएंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता असजद नाजरी नजर जबकि मंच संचालन सीतामढ़ी के मुजाहिद हसनैन हबीबी करेंगे।

आयोजनकर्ता सीमू खान ने जानकारी दी कि 24 नवंबर को होने वाले ऑल इंडिया मुशायरे की तैयारी अंतिम चरण में है। उन्होंने बताया कि मुशायरा में देश के नामचीन कवि और कवित्रियां शामिल होंगे। साथ ही कहा कि मुशायरे से आपस में प्यार, मोहब्बत और भाईचारे का माहौल कायम होता है।

वहीं वार्ड नंबर 12 की पार्षद सबीहा रानू ने कहा कि प्रोग्राम के दौरान पूर्व पार्षद चुन्ना खान की स्मृति में एक एम्बुलेंस और 4 ऑक्सीजन सिलेंडर वार्ड की जनता को समर्पित किया जाएगा।सबीहा रानू ने बताया कि पूर्व पार्षद वार्ड की जनता को अपने निजी फंड से एम्बुलेंस सेवा मुहैया कराने चाहते थे। लेकिन इसी बीच उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

इसलिए हमलोग पार्षद चुन्ना खान के ड्रीम को पूरा करने के लिए वार्ड की जनता को एम्बुलेंस सेवा देने जा रहे हैं। गौरतलब हो कि वार्ड नंबर 12 की पार्षद सबीहा रानू पूर्व पार्षद चुन्ना की पत्नी है। इधर ऑल इंडिया मुशायरा में पार्षद प्रतिनिधि सीमू खान और गोल्डन खान ने सभी धर्म और समुदाय के लोगों से आने की अपील की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments