बिहारभागलपुर

भागलपुर में नासूर बनती जा रही है जाम की समस्या

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : स्मार्ट सिटी भागलपुर में जाम की समस्या अब नासूर बनती जा रही है। लोगों को दिनभर जाम का सामना करना पड़ा रहा है। हालत यह है कि शहर की प्रत्येक सड़क और चौराहे से गुजरने वाले लोग परेशान हैं।

हालांकि कुछ चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मी जाम छुड़ाने का प्रयास करते हैं। लेकिन ओवरटेक के कारण समस्या जस की तस बनी रहती है। मंगलवार को स्टेशन चौक, घंटाघर से कचहरी चौक, तिलकामांझी जेल रोड, बरारी रोड, भीखनपुर, तातारपुर, सराय, मंदरोजा, कोतवाली चौक खलीफाबाग सहित शहर के सभी इलाकों में भीषण जाम लगा रहा। वहीं शहर का लाइफ लाइन कहे जाने वाला लोहिया पुल भी जाम से कहराता नजर आया।

वहीं शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन के दावे खोखले साबित हो रहे और यातायात पुलिस नदारद दिखती है। गौरतलब हो कि एक दिन पूर्व ही जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर निगम प्रशासन ने शहर वासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था। लेकिन दूसरे ही दिन वहां फिर से अतिक्रमण शुरू हो गया।

दरअसल स्कूल की छुट्टी के समय दोपहर दो बजे से तीन बजे तक शहर में लंबा जाम लग जाता है। जिस कारण स्कूली बच्चों को भी आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ बुडको ने पाइप लाइन बिछाने के नाम पर शहर की सड़कों को जगह जगह काटकर लोगों के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है।

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button